जन-कल्याणजागरूकताजानकारीशेखपुरास्वास्थ्य

केयर इंडिया के द्वारा आयोजित साप्ताहिक लक्की ड्रॉ के विजेताओं को मिला पुरस्कार, जिलाधिकारी इनायत खान ने स्पिन बटन दबाकर किया था शुभारंभ

Sheikhpura: शेखोपुरसराय प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में आज एक कार्यक्रम का आयोजन कर केयर इंडिया के द्वारा आयोजित साप्ताहिक लक्की ड्रा के विजेताओं को पुरस्कार बांटा गया। जिसमें एक बम्पर विजेता को इंडक्शन चूल्हा एवं 9 लोगों को सांत्वना पुरस्कार के रूप में इमरजेंसी लाइट दिया गया। इस मौके पर अस्पताल के प्रभारी डॉ विनय कुमार, स्वास्थ्य प्रबंधक जितेंद्र कुमार, केअर इंडिया के अभिनव कुमार एवं राजेश कुमार सहित अन्य स्वास्थ्य कर्मी भी मौजूद थे।

जिलाधिकारी ने स्पिन बटन दबाकर किया शुभारम्भ
31 दिसम्बर तक चलने वाले इस साप्ताहिक लक्की ड्रॉ का शुभारंभ बुधवार को जिलाधिकारी इनायत खान के द्वारा किया गया था। अपने कार्यालय कक्ष में उन्होंने कंप्यूटर पर स्पिन का बटन दबाकर इसका शुभारंभ किया। जिसमें पूरे जिले के प्रत्येक प्रखंड से एक बम्पर विजेता एवं 10 सांत्वना पुरस्कार विजेताओं का नाम चुना गया।

जिलाधिकारी ने केअर इंडिया के इस पहल की सराहना करते हुए कहा कि इससे लोगों में टीके के प्रति जागरूकता बढ़ेगी। इस मौके पर डी डी सी सत्येन्द्र कुमार सिंह, वरीय उप समाहर्ता अमित कुमार, सिविल सर्जन डॉ पृथ्वीराज, डी पी एम श्याम कुमार निर्मल एवं केयर इंडिया के टीम लीड अभिनव कुमार सहित अन्य अधिकारी मौजूद रहे।
किसको और क्यों मिलेगा पुरस्कार
बताते चलें कि राज्य में कोरोना टीकाकरण के प्रति लोगों का रुझान बढ़ाने के उद्देश्य से स्वास्थ्य विभाग के सहयोगी केअर इंडिया के द्वारा इस मुहिम की शुरुआत की गई है। जो अगले 31 दिसम्बर तक जारी रहेगा। इसमें हर सप्ताह लक्की ड्रॉ के माध्यम से एक बम्पर एवं 10 सांत्वना पुरस्कार के लिए विजेताओं का चयन किया जाएगा।

इस लक्की ड्रा में उन व्यक्तियों को शामिल किया जाएगा, जिन्होंने अपना दूसरा टीका समय पूरा होने के सात दिन के भीतर जिले के किसी भी टीका सत्र पर लगवाया हो। विजेताओं को प्रखंड स्तरीय अस्पतालों में कार्यक्रम के तहत पुरस्कार वितरित किया जाएगा।

Back to top button
error: Content is protected !!