जरा हट केजागरूकताजानकारीमनोरंजनशिक्षाशेखपुरासमाजसेवा

“के बनिहन लखटकिया” में मात्र 15 सवालों के जवाब देकर लखपति बनने का सुनहरा मौका, Magadhi Boys करेंगे शो को होस्ट

Sheikhpura: जिलेवासियों के लिए ये खबर बेहद ही खास है। जल्द ही उन्हें “विजय शंकर सिंह जन सेवा संस्थान” के माध्यम से सोशल मीडिया पर प्रसारित होने वाले “के बनिहन लखटकिया” शो के जरिये मात्र 15 सवालों के जवाब देकर लखपति बनने का सुनहरा मौका मिलने वाला है।

कौन बनेगा करोड़पति की तर्ज पर आयोजित इस शो को जाने-माने Magadhi Boys के विश्वा और युगल की जोड़ी मिश्रित जोड़ी के द्वारा होस्ट किया जाएगा। Magadhi Boys के अधिकारिक फेसबुक पेज से इसकी पुष्टि भी हो गई है।

Magadhi Boys के विश्वजीत प्रताप उर्फ विश्वा ने मगही न्यूज़ से बात करते हुए कहा कि इस शो को होस्ट करने का हम बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

वहीं इस शो के निर्माता व “विजय शंकर सिंह जन सेवा संस्थान” के सचिव संजीव कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि जल्द ही बरबीघा नगर क्षेत्र के फैजाबाद मोहल्ले में इस शो की शूटिंग शुरू की जाएगी। इसके लिए स्टूडियो का निर्माण कार्य भी शुरू कर दिया गया है। मगधी बॉयज से तारीख मिलते ही शो की शूटिंग प्रारंभ हो जाएगी। आगे उन्होंने बताया कि इस शो का प्रसारण “के बनिहन लखटकिया” के अधिकारिक फेसबुक पेज एवं यूट्यूब चैनल पर किया जाएगा। जहां प्रतिभागियों एवं दर्शकों के लिए शो से संबन्धित जरूरी सूचनाएं व नियम कानून से भी उन्हें अवगत कराया जाएगा।

उन्होंने बताया कि इस शो में प्रतिभागियों की एंट्री पूरी तरह फ्री है। इसके नियमों का पालन कर कोई भी हॉट सीट पर बैठ सकता है। इस शो के जरिये एक तरफ हमारे ग्रामीण परिवेश में छुपी हुई प्रतिभा उजागर होगी। वहीं समाज के पढ़े-लिखे एवं काबिल युवाओं को प्रोत्साहन भी मिलेगा।

Back to top button
error: Content is protected !!