अपराधनवादालापरवाहीशेखपुरा

भाई की शादी में शामिल होने मायके जा रही महिला का बैग ऑटो से हुआ चोरी, बैग में थे लाखों के गहने, पुलिस ने कहा- पहले सीसीटीवी फुटेज देखेंगे

Sheikhpura: भाई की शादी में शामिल होने मायके जा रही महिला की खुशियों को उस वक़्त ग्रहण लग गया, जब कुछ उचक्कों ने महिला के गहने वाला बैग उड़ा लिया। इस घटना के बाद पीड़ित महिला जब थाने में प्राथमिकी दर्ज करवाने गई तो थानेदार ने सीसीटीवी कैमरा का फुटेज देखने के बाद सोमवार को प्राथमिकी दर्ज करने की बात कहकर उसे बापस भेज दिया। मामला बरबीघा थाना क्षेत्र के गंगटी गांव का है।

मिली जानकारी के मुताबिक नवादा जिले के वारिसलीगंज थानाक्षेत्र के बलवापर गांव की महिला सुष्मिता देवी उर्फ सिहंता भाई की शादी में शामिल होने बरबीघा थानाक्षेत्र के गंगटी गांव जा रही थी। इसी क्रम में वो थाना चौक के पास स्थित ऑटो स्टैंड से गंगटी जाने के लिये ऑटो पर सवार हुई। ऑटो ड्राइवर ने उसके बैग को ऑटो के ऊपर रख दिया।

उसी ऑटो पर चार अन्य युवक भी सवार हुए जो नारायणपुर मोहल्ले के पास चुपके से उसका बैग लेकर उतर गए। गंगटी में ऑटो से उतरने के बाद जब महिला ने ऑटो के ऊपर अपना बैग नहीं देखा तो उसके होश उड़ गए।

रोती-बिलखती महिला अपने परिजनों के साथ जब घटना की सूचना देने के लिए बरबीघा थाना पहुंची तो पुलिस वालों के द्वारा पहले सीसीटीवी कैमरा का फुटेज देखने को बात कहते हुए सोमवार को आने के लिये कहा गया। जिसके बाद पीड़ित महिला और उसके परिजन रोते-बिलखते अपने घर चले गए।

Back to top button
error: Content is protected !!