अबैध शराबलापरवाहीशेखपुरा

पुलिस को छापेमारी में नहीं मिल रही दारू, पीने वाले पी के हो रहे मगन

Sheikhpura: मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के द्वारा शराबबन्दी कानून की समीक्षा के बाद पूरे सूबे की पुलिस शराब कारोबारियों के पीछे हाथ धोकर पड़ गई है। लगातार छापेमारी अभियान चलाकर अबैध शराब कारोबारियों की धर-पकड़ जारी है। शेखपुरा में भी उत्पाद विभाग एवं पुलिस के द्वारा लगातार छापेमारी अभियान चलाया जा रहा है।

इसी क्रम में आज रविवार को उत्पाद विभाग के द्वारा बरबीघा नगर क्षेत्र स्थित देशी शराब के गढ़ नारायणपुर मोहल्ले में सघन छापेमारी अभियान चलाया गया। उत्पाद दारोगा के नेतृत्व में की गई इस कार्रवाई में पुलिस को खाली हाथ लौटना पड़ा। कहीं से कुछ भी बरामद नहीं हो सका। बताते चलें कि इसके पूर्व भी पुलिस ने यहां छापेमारी अभियान चलाया था। जिसमें उसे खाली हाथ लौटना पड़ा था।

सड़कों पर पी के धुत्त पड़े रहते हैं शराबी
वहीं दूसरी तरफ आये दिन बरबीघा की सड़कों पर नशे में धुत्त शराबी गिरे पाए जाते हैं। जो सरेआम पुलिसिया कार्रवाई की खिल्ली उड़ाता प्रतीत होता है। बीते शनिवार को भी श्रीकृष्ण चौक स्थित सहारा इंडिया बैंक के पास नशे में धुत्त यह शराबी इस पुलिसिया कार्रवाई का मजाक उड़ाता नजर आ रहा है। पूर्व से ही नारायणपुर मोहल्ले के करीब 100 घरों की आजीविका का मुख्य साधन देशी शराब का कारोबार है। एक साथ सभी के द्वारा इस धंधे को बन्द कर देना किसी के गले नहीं उतर रहा है। ऐसे में पुलिस की इस कार्रवाई पर संदेह पैदा होना लाजिमी है।

Back to top button
error: Content is protected !!