जन-कल्याणप्रशासनशेखपुरा

शहरी गरीबों के पक्के आवास का सपना हुआ पूरा, 142 लाभुकों को मुख्यमंत्री के हाथों मिली नए घर की चाभी

Sheikhpura: शहरी गरीबों के पक्के आवास का सपना आज शनिवार को पूरा हो गया। जिला मुख्यालय स्थित टाउन हॉल में आयोजित कार्यक्रम में वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिये मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के द्वारा जिले के 142 लाभुकों को घर की चाभी सौंपी गई। महिलाओं एवं पुरुषों से खचा-खच भरे टाउन हॉल में शेखपुरा नगर परिषद के 72 एवं बरबीघा नगर परिषद के 70 लाभुकों को नये घर की चाभी मिली।

बताते चलें कि उप मुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद की अध्यक्षता एवं डिजिटल माध्यम से यह कार्यक्रम पूरे प्रदेश में एक साथ आयोजित किया गया। जिसमें विशिष्ट अतिथिनक रूप में उपमुख्यमंत्री रेणु देवी भी मौजूद थी। मुख्यमंत्री ने कार्यक्रम को संबोधित करने के बाद राज्य भर के लाभुकों को घर की चाभी सौंपी। इस दौरान मुख्यमंत्री ने राज्यभर में कई योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास भी किया।

कार्यक्रम में शामिल लोग

इस कार्यक्रम में शेखपुरा विधायक विजय सम्राट, एडीएम सत्यप्रकाश शर्मा, शेखपुरा नप चेयरमैन कुमकुम भारती, बरबीघा नप चेयरमैन रौशन कुमार, कार्यपालक पदाधिकारी प्रभात रंजन एवं विजय कुमार, समाजसेवी शम्भू यादव, दोनों नप के वाईस चेयरमैन राजन कुशवाहा एवं अन्नपूर्णा देवी सहित दोनों नगर परिषद के अधिकारी एवं कर्मी के साथ सभी वार्ड पार्षद एवं अन्य गणमान्य भी मौजूद थे।

Back to top button
error: Content is protected !!