चुनावराजनीतिशेखपुरा

खुल गया अरियरी प्रखंड के मतों का पिटारा, जानें किनको नसीब हुआ जीत का सेहरा, किसने बनाई बढ़त

Sheikhpura: कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच आज जिला मुख्यालय के डाईट भवन में अरियरी प्रखंड में 9वें चरण में हुए पंचायत चुनाव के परिणामों की घोषणा हो रही है। वरीय पदाधिकारियों की निगरानी में सुबह 8 बजे से ही मतगणना कर्मी इस कार्य में लगे हुए हैं। मतों का पिटारा खुलते ही जनता का निर्णय खुलकर सामने आ रहा है।

अभी तक हुए दो पंचायतों का परिणाम घोषित हो चुका है। जिसमें सनैया पंचायत से वीआईपी पार्टी के युवा प्रदेश अध्यक्ष पप्पू चौहान की पत्नी व पूर्व मुखिया गुड़िया देवी ने 2517 मत प्राप्त कर अपने प्रतिद्वंदी को 1061 मतों से पराजित कर दिया है। वहीं ऐफनी पंचायत से जद यू नेता गुरुजी समर्थित रिंकू देवी ने 284 मतों से जीत हासिल कर विपक्षियों की उम्मीदों पर पानी फेर दिया है। जबकि जिला परिषद सदस्य के रूप में जद यू के दिवंगत प्रखंड अध्यक्ष की पत्नी मीना विश्वास भी लगातार बढ़त बनाये हुए हैं।

जीत के इंतजार में समर्थक

बताते चलें कि इस प्रखंड के 10 पंचायतों में कुल 83403 मतदाता थे। जिनमें से 55428 ने अपने मताधिकार का उपयोग किया। इसमें 27545 महिला तथा 27883 पुरुष मतदाता शामिल हैं। जिला में अबतक संपन्न हो चुके 5 चरणों के चुनाव में यहां सबसे अधिक 66.46% मतदान हुआ।

Back to top button
error: Content is protected !!