अपराधराजनीतिशेखपुरा

जिले में बच्चा चोर गिरोह के सक्रिय होने की आशंका, एबीवीपी ने बच्चों की बरामदगी को लेकर पुलिस अधीक्षक को सौंपा ज्ञापन

Sheikhpura: अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद नगर इकाई के द्वारा जिला संगठन मंत्री दिनेश यादव और नगर मंत्री सृष्टि सृजन के नेतृत्व में पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन सौंपा गया। जिसमें गुमशुदा ऋषभ अमन की बरामदगी को लेकर जल्द से जल्द कार्रवाई करने की मांग की गई है।

इस बाबत अभाविप के नेता आकाश कश्यप ने बताया कि बंगाली पर मोहल्ला निवासी सत्यदेव यादव का लड़का ऋषभ अमन प्रतिदिन की भांति 25 नवंबर को सुबह 11 बजे तरछा मध्य विद्यालय में पढ़ने के लिए निकला था। उसके बाद से वह शाम तक घर नहीं लौटा। जिसके बाद परिवार वालों ने काफी खोजबीन की, लेकिन फिर भी कोई पता नहीं चल सका। अंततः उन्होंने पुलिस को भी उसकी सूचना दी। लेकिन इतने दिन बीत जाने के बाद भी इस मामले में अभी तक कोई कार्रवाई नहीं हुई। जिसको लेकर के विद्यार्थी परिषद ने पुलिस अधीक्षक कार्तिकेय शर्मा को ज्ञापन सौंपा और जल्द से जल्द बच्चे की बरामदगी को लेकर कार्रवाई करने की मांग की।

साथ ही उन्होंने आशंका भी जताई है कि जिले में बच्चा चोर गैंग सक्रिय है। क्योंकि उसके बाद भी कुछ बच्चे जिले से लापता हुए हैं। जिसको लेकर भी उन्होंने उच्च स्तरीय जांच की मांग की है। यह भी कहा कि अगर जल्द से जल्द इस पर कार्रवाई नहीं होती है, तो फिर जिले में विद्यार्थी परिषद बड़े आंदोलन का रुख अख्तियार करेगा। इस मौके पर नगर उपाध्यक्ष राहुल कुमार, नगर सह मंत्री आनंद कुमार, निशांत कुमार और बब्बन कुमार भी मौजूद थे।

Back to top button
error: Content is protected !!