चुनावराजनीतिशेखपुरा

अबकी ठंढी में होने वाली है रुपयों की गर्म-गर्म बारिश, भारी उलट-पुलट की संभावना

Sheikhpura: बरबीघा प्रखंड में पंचायत चुनाव खत्म होने के बाद भी राजनीतिक माहौल बेहद गर्म है। चुनाव में जीत-हार के बाद भी शह और मात का खेल बदस्तूर जारी है। दरअसल यहां की राजनीति फिलहाल दो खेमों में बंटी हुई है। इस बार दोनों की प्रतिष्ठा और विरासत दांव पर है। इसीलिये चुनाव खत्म होने के बाद दोनों टीमों के खिलाड़ी राजनीतिक शतरंज के लिए अपने-अपने मोहरे की तलाश में जुट गए हैं।

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक बरबीघा प्रखंड प्रमुख की कुर्सी के लिये जोड़-तोड़ की राजनीति शुरू हो गई है। एक खेमे के नेतृत्वकर्ता इस कुर्सी के प्रति आश्वस्त दिखाई दे रहे हैं। वहीं दूसरे खेमे के नेतृत्वकर्ता भी कोई कोर-कसर छोड़ने को तैयार नहीं हैं। जिसके कारण इस कुर्सी को लेकर भारी उलट-पुलट की संभावना जताई जा रही है। हालांकि राजनीति में कुछ भी कहना मुमकिन नहीं है। पर अंदरखाने की खबर के मुताबिक यह राजनीतिक शतरंज धीरे-धीरे बाजार की शक्ल लेता जा रहा है। जहां दुकानदार अपनी-अपनी दुकानें सजाकर ग्राहक का इंतजार करते दिखाई पड़ रहे हैं। वहीं ग्राहक भी ऊंची बोली लगाकर सारा माल खरीदने की कोशिश कर रहे हैं।

अंदरखाने से आई खबरों की मानें तो इस ठंढी में अबकी रुपयों की गर्म-गर्म बारिश होने वाली है। मामला लाखों में फिट होता देख कई लोग इस बारिश में भींगने को बेताब नजर आ रहे हैं। सही है भाई, ई कनकनी में गर्मी मिल जाये तो क्या दिक्कत है। इन खबरों में कितनी सच्चाई है ये तो आने वाला वक़्त ही बताएगा। मगही न्यूज़ इन खबरों की पुष्टि नहीं करता है।

Back to top button
error: Content is protected !!