दुर्घटनाशेखपुरा

सड़क दुर्घटना में घायल युवक की इलाज के क्रम में हो गई मौत, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल

Sheikhpura: शेखोपुरसराय नगर पंचायत स्थित भेड़िया पुल के पास कुछ दिन पहले हुई सड़क दुर्घटना में घायल प्रदीप राउत के पुत्र अभिषेक कुमार उर्फ सोनू की इलाज के दौरान शुक्रवार को मौत हो गई। शेखोपुर बाजार का रहने वाला मृतक मजदूरी का काम कर अपने परिवार का भरण पोषण कर रहा था।

इस बाबत मृतक के परिजनों ने बताया कि करीब 9 दिन पूर्व भेड़िया पुल के समीप एक अज्ञात वाहन मृतक को धक्का मारकर फरार हो गया था। जिसमें मृतक गम्भीर रूप से जख्मी हो गया था। घटना के बाद स्थानीय लोगों के द्वारा उसे प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र शेखोपुरसराय में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार कर बेहतर इलाज के लिए उसे पावापुरी रेफर कर दिया था। लेकिन चिंताजनक स्थिति रहने के कारण पावापुरी अस्पताल से भी डॉक्टर के द्वारा उसे पटना रेफर कर दिया गया। जिसके बाद परिजनों के द्वारा पटना के एक निजी अस्पताल में उसका इलाज करवाया जा रहा था। जहां शुक्रवार की शाम को उसकी मौत हो गई। इन बात की जानकारी मिलते ही पूरे गांव में मातम छा गया वहीं परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है।

पिकअप वाहन की हुई चोरी
शेखोपुरसराय थाना क्षेत्र के महेश स्थान चौक के पास से शुक्रवार की रात्रि एक पिकअप वाहन की चोरी हो गई। इस बाबत शेखोपुर डीह गांव निवासी गुड्डू कुमार के द्वारा स्थानीय थाने में आवेदन दिया गया है। जिसमें पिकअप वाहन की चोरी की बात कही गई है। इस संबन्ध में थानाध्यक्ष प्रमोद कुमार ने बताया कि घटना की छानबीन कर प्राथमिकी दर्ज कर उचित कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

Back to top button
error: Content is protected !!