चुनावराजनीतिशेखपुरा

बरबीघा में जिला परिषद की सीट पर एक बार फिर से त्रिशूलधारी सिंह का कब्जा, गीता देवी ने लहराया जीत का परचम, विधायक का जोर बेकार

Sheikhpura: बरबीघा प्रखंड से जिला परिषद की सीट पर एक बार फिर से त्रिशूलधारी सिंह समर्थित उम्मीदवार गीता देवी ने अपना परचम लहराया है। हालांकि अपने ही पंचायत में लगभग सभी पदों पर शिकस्त खाने के बाद इस जीत की किसी को उम्मीद नहीं थी।

पर अंतिम परिणाम ने सभी को आश्चर्यचकित कर दिया और गीता देवी ने विधायक सुदर्शन कुमार समर्थित उम्मीदवार सिहंता देवी को 474 मतों के अंतर से पराजित कर अपनी कुर्सी पर कब्जा बरकरार रखा। गीता देवी को 9843 जबकि सिहंता देवी को 9367 मत प्राप्त हुए।

बताते चलें कि इस कुर्सी पर कब्जा जमाने के लिये विधायक सुदर्शन कुमार एवं उनके समर्थकों ने खूब पसीना बहाया। एड़ी से चोटी तक का अपना सारा जोर लगाया, पर यहां उनको करारी शिकस्त का सामना करना पड़ा।

इस जीत के बाद जिला परिषद अध्यक्ष की कुर्सी पर कब्जे की राजनीति भी गर्म हो गई है। क्षेत्र में इसको लेकर चर्चाओं का बाजार गर्म हो गया है। हालांकि इसका फैसला शेखपुरा पूर्वी, अरियरी एवं घाटकुसुम्भा की जनता तय करेगी, जहां अभी चुनाव होने बाकी हैं।

Back to top button
error: Content is protected !!