अपराधचुनावराजनीतिशेखपुरा

चुनाव में पैसा बांटने का आरोप लगाकर कुछ लोगों ने युवक को बांधकर पीटा फिर किया पुलिस के हवाले, राजनीतिक साजिश या सच? जांच के बाद होगा खुलासा

Sheikhpura: बरबीघा प्रखंड के तेउस पंचायत में चुनावी माहौल बेहद गर्म है। इसी बीच बीती रात्रि तेउस गांव में वोटरों को प्रलोभन देने एवं पैसा बांटने का आरोप लगाते हुए कुछ लोगों ने एक युवक को पकड़ लिया और रस्सी से बांधकर उसे खूब पीटा गया। बाद में पुलिस को बुलाकर उसे पुलिस के हवाले कर दिया गया। पुलिस के द्वारा रस्सी से बांधे हुए युवक के हाथ से एक पिस्टल भी बरामद किया गया है। वहीं मौके से कुछ जिंदा कारतूस भी बरामद हुए हैं।

इस संबन्ध में अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी कल्याण आनंद ने बताया कि ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस ने तेउस पंचायत के नरसिंहपुर गांव निवासी संतोष कुमार उर्फ टेनी को गिरफ्तार किया है। मौके से पिस्टल व कारतूस भी बरामद हुआ है।

वहीं ग्रामीण सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक यह पूरा मामला राजनीतिक साजिश का है। संतोष कुमार 24 नवंबर को होने वाले मतदान के लिए वहां अपने कुछ लोगों से मिलने गए थे। उनके विरोधियों को जब इस बात की जानकारी मिली तो उन्होंने पैसा बांटने का आरोप लगाते हुए उन्हें पकड़कर बांध लिया और जमकर पिटाई की। बाद में राजनीतिक साजिश के तहत पुलिस के आने के पहले हाथ में पिस्टल और जिंदा कारतूस रख दिया। बताते चलें कि यही विरोधी पहले से भी एक अन्य मुखिया प्रत्याशी नीतू देवी के पति उनकी महिला प्रस्तावक व मतदाता को डरा-धमका चुके हैं। जिसकी लिखित जानकारी पहले ही पुलिस को दी गई थी।

हालांकि अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी ने भी अपने बयान में कहा कि जांच के क्रम में कुछ लोगों ने भी इस तरह की बात कही है। जांच पूरी होने के बाद सच्चाई पूरी तरह स्पष्ट हो जाएगी। इस घटना के बाद पंचायत में तनाव का माहौल व्याप्त हो गया है।

Back to top button
error: Content is protected !!