चुनावप्रशासनशेखपुरा

बरबीघा में सफल एवं निष्पक्ष मतदान की सारी तैयारियां पूर्ण, प्रखंड विकास पदाधिकारी ने मतदाताओं से निर्भय होकर मतदान की अपील की

Sheikhpura: बरबीघा में पंचायत चुनाव को लेकर प्रशासनिक तैयारियां जोर-शोर से चल रही है। जिलाधिकारी सह निर्वाचन पदाधिकारी इनायत खान के निर्देश पर सफल मतदान के लिये सभी तैयारियों को अंतिम रूप दिया जा रहा है। प्रखंड विकास सह निर्वाचन पदाधिकारी भरत कुमार सिंह इसमें कोई कोर-कसर छोड़ना नहीं चाहते।

इसके लिए प्रखंड मुख्यालय स्थित एसकेआर कॉलेज में चुनाव कार्य में प्रतिनियुक्त सभी कर्मी लगातार रात-दिन कड़ी मेहनत कर रहे हैं। प्रखंड विकास पदाधिकारी खुद सभी तैयारियों का लगातार जायजा ले रहे हैं। इसके तहत आज रविवार को वाहन कोषांग की मदद से मतदान कर्मियों एवं पुलिस बलों को बूथ तक पहुंचाने के लिये भारी संख्या में छोटे-बड़े वाहनों को जप्त किया गया। इस संबन्ध में जानकारी देते हुए उन्होंने बताया कि मतदान कार्य में 250 से अधिक वाहनों की जरूरत है। इसी को लेकर यह कार्रवाई की जा रही है। वहीं उन्होंने बताया कि सफल एवं निष्पक्ष मतदान की सारी तैयारियां पूर्ण हो गई है। सोमवार को मतदानकर्मियों को उनके संबंधित बूथ के लिए रवाना कर दिया जाएगा। जबकि पेट्रोलिंग पार्टी एवं सुरक्षाबलों को ईवीएम एवं अन्य सामग्री के साथ मंगलवार को बूथ पर भेजा जाएगा।

साथ ही उन्होंने मतदाताओं से अपील करते हुए कहा गया कि वे निर्भय होकर अधिक से अधिक संख्या में मतदान केंद्र पर पहुंचे और अपने मताधिकार का प्रयोग करें।

Back to top button
error: Content is protected !!