अपराधचुनावराजनीतिशेखपुरा

मुखिया प्रत्याशी के पति उनके प्रस्तावक के बाद अब मतदाताओं को भी मिल रही धमकी, रिटायर्ड शिक्षक ने दर्ज करवाया सनहा

Sheikhpura: बरबीघा में पंचायत चुनाव को लेकर माहौल काफी गर्म हो गया है। ठंड के इस मौसम में भी चुनावी पारा तेजी से हाई हो रहा है। साम, दाम, दंड और भेद के सारे नुस्खे आजमाए जा रहे हैं। प्रखंड के सबसे हॉट सीट माने जाने वाले तेउस पंचायत में मुखिया प्रत्याशी, उनके प्रस्तावक के बाद अब मतदाताओं को भी धमकाने का कार्य शुरू हो गया है।

इस बाबत तेउस गांव निवासी रिटायर्ड शिक्षक हरिशंकर प्रसाद सिंह के द्वारा जयरामपुर थाने में सनहा दर्ज करवाया गया है। जिसके अनुसार मुखिया प्रत्याशी सिंकू देवी के पति व प्राथमिक विद्यालय धमौल के शिक्षक शिवपूजन राम, गांव के दबंग पूर्व बिधानसभा प्रत्याशी गोपाल कुमार व अन्य समर्थकों के द्वारा घर चढ़कर पिस्तौल लहराते हुए उनके पुत्र को जान से मारने की धमकी दी गई है। इस घटना के बाद उनका पूरा परिवार डरा-सहमा है।

इस संबंध में थानाध्यक्ष ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। चुनाव में किसी भी स्थिति से निपटने में पुलिस पूरी तरह मुस्तैद है। सभी घटनाक्रम पर पैनी हमारी पैनी नजर है। उपद्रवियों को किसी भी सूरत में बख्शा नहीं जाएगा। बताते चलें कि इसके पूर्व इसी गांव की मुखिया प्रत्याशी नीतू देवी के पति उपेंद्र कुमार एवं उनके प्रस्तावक को भी धमकी देकर परेशान करने का मामला सामने आया था।

Back to top button
error: Content is protected !!