अपराधनालंदाशेखपुरा

प्यार में घर से भागे नाबालिग बंटी-बबली को पुलिस ने बरामद कर न्यायालय में किया पेश

Sheikhpura: बरबीघा थाना क्षेत्र के एक मोहल्ले से बीते 9 नवंबर को प्यार में पड़कर घर से भागी नाबालिग लड़की को पुलिस ने बीते बुधवार को श्रीकृष्ण (हटिया) चौक से बरामद कर लिया। साथ ही मौके से पुलिस के द्वारा एक नाबालिग युवक को भी हिरासत में लिया गया।

इस बाबत जानकारी देते हुए थानाध्यक्ष जयशंकर मिश्रा ने बताया कि एएसआई निपेन्द्र कुमार सिंह ने बेहतर कार्य करते हुए दोनों को बरामद करने में सफलता हासिल किया है। कल गुरुवार को न्यायालय के समक्ष पेश कर दोनों का बयान कलमबद्ध करवाया गया। जहां न्यायालय के आदेश पर लड़की को उसके चाचा के सुपुर्द कर दिया गया। वहीं लड़के को बाल सुधार गृह भेज दिया गया।

दरअसल नालन्दा जिले का एक परिवार रोजी-रोटी की खातिर बरबीघा के एक मोहल्ले में किराए पर रह रहा था। बिगत 9 नवंबर को उनकी नाबालिग बेटी बबली उसी के गांव के एक युवक बंटी (दोनों काल्पनिक नाम) के साथ अचानक फरार हो गई। पिता के द्वारा 10 तारीख को थाने में इस बाबत प्राथमिकी दर्ज करवाया गया। जिसके बाद पुलिस ने युवक के परिजनों पर दवाब बनाते हुए 17 नवंबर को बरबीघा के हटिया चौक से बरामद कर लिया। दोनों कहीं जाने के लिए बस का इंतजार कर रहे थे। थाने में कानूनी कार्रवाई पूरी करने के बाद दोनों को न्यायालय में पेश किया गया।

Back to top button
error: Content is protected !!