जानकारीशेखपुरास्वास्थ्य

12 सूत्री मांगों को लेकर एटक ने किया एकदिवसीय बैठक का आयोजन, 20 दिसम्बर को मुख्यमंत्री कार्यालय के पास प्रदर्शन का फैसला

Sheikhpura: जिला मुख्यालय स्थित सदर अस्पताल के प्रांगण में रविवार को एटक के द्वारा एकदिवसीय बैठक का आयोजन किया गया। जिसमें बिहार सरकार से अपनी मांगों को लेकर आंदोलन का फैसला लिया गया।

इस संबन्ध में संघ के प्रतिनिधि ने बताया कि हमारी मांगों को लेकर सरकार का रुख अभी तक साफ नही हुआ है। सरकार को नींद से जगाने के लिए आगामी 20 दिसंबर को संघ के कर्मियों के द्वारा सूबे की राजधानी पटना में मुख्यमंत्री कार्यालय के समक्ष विशाल प्रदर्शन किया जाएगा।

इस बैठक में कौशलेंद्र कुमार वर्मा, सुमन कुमार, दिनेश राम, प्रेमलता कुमारी, मुन्नी कुमारी सहित अन्य आशा, ममता एवं वैक्सीन कुरियर संघ के कर्मचारी भी मौजूद थे।

बताते चलें कि सरकारी कर्मचारी का दर्जा देने, मानदेय बढ़ाने, बीमा उपलब्ध कराने, बकाया राशि का भुगतान, ट्रेनिंग स्कूल में सीट आरक्षित करने सहित अन्य 12 सूत्री मांगों को लेकर एटक कई बार प्रदर्शन कर चुका है। इस मामले में सरकार की शिथिलता के कारण धीरे-धीरे उनका ये प्रदर्शन आंदोलन का रूप लेता जा रहा है।

Back to top button
error: Content is protected !!