जागरूकताशेखपुरासमाजसेवा

जालंधर और बृंदा की कहानी पर नाट्य मंचन, बाल कलाकारों ने समाज के वरिष्ठ कार्यकर्ताओं को अंग वस्त्र देकर किया सम्मानित

Sheikhpura: शेखोपुरसराय नगर पंचायत के नीमी गांव के काशीपुर टोले में बीते शुक्रवार की रात्रि प्रभात नाट्य कला मन्दिर 50 वें स्थापना दिवस के अवसर पर कलाकारों ने नाट्य मंचन किया। इस कार्यक्रम के तहत बाल कलाकारों के द्वारा समाज के वरिष्ठ कार्यकर्ताओं को अंग वस्त्र देकर सम्मानित भी किया गया।

इस दौरान बाल कलाकारों ने जालंधर और बृंदा की काल्पनिक कहानी को अपने वरिष्ठों के बीच प्रस्तुत कर उनके मन को मोह लिया। साथ ही समाज को कोरोना महामारी के प्रति जागरूक करते हुए मानव जीवन अनमोल है और इसे किस तरह से जीना चाहिए और इसका किया महत्त्व भी बताया। अपने संदेश में उन्होंने बताया कि देश को इस भीषण कोरोना वायरस जैसे खतरनाक माहामारी से कैसे बचाया जा सकता है। साथ ही अपने समाज और 1971 में रंगमंच की नींव रखने वाले स्व. परीक्षण सिंह को श्रद्धांजलि भी अर्पित किया।

इस मौके पर मंच पर आए नीमी कॉलेज नीमी के सेवानिवृत शिक्षक रामानुज सिंह, कपिलदेव सिंह, सियाराम सिंह, सहदेव सिंह, इंदुभूषण सिंह, भोली सिंह, डॉ रामकिशुन ठाकुर सहित कई गणमान्य व्यक्ति मौजूद रहे। सभी ने युवा पीढ़ियों की नई सोच की सराहना की। साथ ही वृंदा और जालंधर की प्रस्तुति देख युवाओं को प्रोत्साहित किया।

Back to top button
error: Content is protected !!