चुनावराजनीतिशेखपुरा

पूर्व जद यू विधायक की मां ने मुखिया प्रत्याशी के रूप में कराया नामांकन, निवर्तमान मुखिया के अचानक ब्रेन हेमरेज होने के कारण जनता की मांग पर हुआ फैसला

Sheikhpura: शेखपुरा पूर्वी जिला परिषद क्षेत्र संख्या 7 में भी चुनावी बिगुल बज चुका है। क्षेत्र के सभी पंचायतों में नामांकन कार्य युध्दस्तर पर जारी है। इसी क्रम में आज सोमवार को कटारी पंचायत से पूर्व जद यू विधायक रणधीर कुमार सोनी की मां उर्मिला देवी ने भी मुखिया प्रत्याशी के रूप में। अपना नामांकन कराया। इस दौरान नामांकन केंद्र के बाहर समर्थकों के द्वारा उनका भव्य स्वागत किया। वहीं पंच के लिए लीला देवी, वार्ड के लिए रूपा देवी ने भी अपना नामांकन परचा भरा है।

इस संबन्ध में मिली जानकारी के मुताबिक इस पंचायत से पहले निवर्तमान मुखिया प्यारी देवी के नामांकन का कार्यक्रम निर्धारित था। निर्धारित कार्यक्रम के एक दिन पहले रविवार को ही अचानक ब्रेन हेमरेज हो जाने से उनकी हालत काफी गंभीर हो गई थी। जिसके बाद उन्हें शेखपुरा सदर हॉस्पिटल से पटना रेफर कर दिया गया था। इस दौरान पूर्व विधायक रणधीर कुमार सोनी स्वयं सदर अस्पताल में मौजूद थे। जिसके बाद पंचायत की जनता के डिमांड के कारण पूर्व विधायक के द्वारा अपनी माँ को मुखिया प्रत्याशी बनाने का निर्णय लेना पड़ा। बताते चलें कि पूर्व विधायक ने भी अपनी राजनीतिक पारी की शुरुआत यहीं से की थी।

Back to top button
error: Content is protected !!