चुनावजानकारीलापरवाहीशेखपुरा

इस मतदान केंद्र पर मूलभूत सुविधाओं का है घोर अभाव, मतदाताओं को हो सकती है परेशानी

Sheikhpura: त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव में मतदाताओं की सुविधा के लिए सभी मतदान केंद्रों पर सभी तरह के आवश्यक मूलभूत सुविधाओं का इंतजाम करने का दावा किया जा रहा है। जिलाधिकारी इनायत खान के द्वारा भी संबंधित पदाधिकारियों को इसके लिये निर्देश जारी किया है। वहीं दूसरी तरफ शेखोपुरसराय प्रखंड के ओनमा गांव में बूथ संख्या 7 पर इन सुविधाओं का घोर अभाव देखने को मिल रहा है।

दरअसल इस गांव में बने एक जर्जर सामुदायिक भवन को मतदान केंद्र बना दिया गया है। जहां मूलभूत सुविधाओं का घोर अभाव है। भवन के खिड़की, दरबाजे भी टूटे हुए हैं। इसके तीन तरफ पहले से ही जल-जमाव है, वहीं आने-जाने के लिए रास्ते के नाम पर पगडंडी है। जिससे यहाँ के मतदाताओं को काफी असुविधा होने का अनुमान लगाया जा रहा है। इसको लेकर गांव के कन्हैया कुमार, सुनील कुमार दास, रामानुज सिंह, कमलनयन शर्मा सहित अन्य ग्रामीणों ने प्रशासन से मतदान केंद्र पर मूलभूत सुविधाओं की मांग की है, ताकि मतदाताओं को कोई परेशानी न हो।

इस बाबत प्रखंड निर्वाचन सह प्रखंड विकास पदाधिकारी अमरेंद्र कुमार अमर ने बताया कि गैर विद्यालय वाले कुछ मतदान केंद्रों पर इस तरह की शिकायत मिली है। ऐसे सभी बूथों का निरीक्षण कर उसकी सूची बना ली गई है। मतदान के पूर्व सभी बूथों पर मूलभूत सुविधा बहाल कर दिया जाएगा।

Back to top button
error: Content is protected !!