अपराधचुनावराजनीतिशेखपुरा

अपने प्रत्याशी की जीत की खुशी में पटाखा फोड़ना पड़ा महंगा, विरोधिओं ने राइफल से पेट में मार दी गोली, गम्भीर अवस्था में पटना रेफर

Sheikhpura: पंचायत चुनाव में अपने प्रत्याशी की जीत की खुशी में पटाखा फोड़ना एक व्यक्ति को उस वक़्त भारी पड़ गया। जब पटाखा फोड़ने को लेकर हुए विवाद में विरोधिओं ने राइफल से गोली चला दी। मामला शेखपुरा प्रखंड के मेंहुस गांव का है, जहां पूर्व पंचायत समिति सदस्या के पति गोपाल कुमार उर्फ फाटो के बड़े भाई बबलू कुमार को विरोधिओं ने गोली मार दी। गोली उनके पेट में लगने से वे गम्भीर रूप से जख्मी हो गए। जिसके बाद ग्रामीणों की मदद से उन्हें बरबीघा के एक निजी क्लीनिक में भर्ती कराया गया। जहां से प्रारंभिक इलाज के बाद घायल को पटना रेफर कर दिया गया।

मिली जानकारी के मुताबिक मुखिया प्रत्याशी जयराम सिंह की जीत के बाद उनके समर्थक अपने घर के पास पटाखा चला रहे थे। जिससे विरोधिओं को जलन होने लगी। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक इसी बात को लेकर गांव के ही हरि सिंह नामक ने राइफल से गोली चला दी, जो बबलू सिंह के पेट में लग गई। इस संबंध में थानाध्यक्ष बिनोद कुमार झा ने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही पुलिस वहां पहुँची, तबतक वे लोग इलाज के लिये निकल चुके थे। लिखित आवेदन मिलते ही सख्त कार्रवाई कर दोषियों को गिरफ्तार किया जाएगा।

Back to top button
error: Content is protected !!