अपराधअबैध शराबचुनावशेखपुरा

हुंडई कार में रखा 20 कार्टून विदेशी शराब के साथ 3 कारोबारी गिरफ्तार, पुलिस कप्तान के निर्देश पर हुई कार्रवाई

Sheikhpura: बरबीघा नगर क्षेत्र के माउर गांव के बाहर स्थित अरुण सिंह के बकरी फॉर्म से पुलिस ने बीती रात्रि भारी मात्रा में विदेशी शराब की खेप को जप्त कर लिया। सभी शराब बिना नंबर प्लेट की एक हुंडई कार से बरामद किया गया है। पुलिस कप्तान कार्तिकेय शर्मा के निर्देश पर की गई इस कार्रवाई में पुलिस ने मौके से तीन शराब कारोबारियों को भी गिरफ्तार कर लिया।

इस बाबत प्रेस विज्ञप्ति जारी कर मीडिया को जानकारी देते हुए पुलिस कप्तान ने बताया कि पंचायत चुनाव में वोटरों को लुभाने हेतु बड़ी मात्रा में शराब की खेप उतारे जाने की गुप्त सूचना मिली थी। जिसके बाद बरबीघा थानाध्यक्ष एवं डीआईयू की टीम के द्वारा छापेमारी कर 20 कार्टून अंग्रेजी शराब के साथ तीन लोगों को धर-दबोचा गया।

मौके से बरामद शराब

गिरफ्तार लोगों की पहचान बरबीघा थाना के डेल्हवा गांव निवासी बालेश्वर सिंह के पुत्र कृष्ण कन्हैया, मालदह गांव निवासी राजेश कुमार के पुत्र राहुल कुमार एवं नसरतपुर गांव के रविंद्र सिंह के पुत्र मनोज उर्फ मनीष कुमार के रूप में हुई है। पुलिस ने मौके से एक टीवीएस बाइक, चार मोबाइल व एक एटीएम कार्ड भी जप्त किया है।

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक बरबीघा थाना क्षेत्र के कई अन्य स्थानों पर भी पंचायत चुनाव में इस्तेमाल हेतु पूर्व में ही शराब की खेप उतारी गई है। जिसकी पुलिस को कोई भनक नहीं मिल सकी। हालांकि मगही न्यूज़ इन खबरों की पुष्टि नहीं करता है।

Back to top button
error: Content is protected !!