चुनावराजनीतिशेखपुरा

बरबीघा प्रखंड में राजनीतिक पारा अपने उच्च स्तर पर, सर्वा पंचायत से मुन्नी देवी के मुखिया पद पर नामांकन कराते ही बिगड़ा गणित

Sheikhpura: बरबीघा प्रखंड में त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव को लेकर राजनीतिक पारा अपने उच्च स्तर पर है। यहां के सभी 9 पंचायतों के बिभिन्न पदों के लिए प्रत्याशी अपना-अपना नामांकन करवा रहे हैं। इसी क्रम में आज सोमवार को सर्वा पंचायत से मुन्नी कुमारी ने भी अपना नामांकन भरा है। जिसके बाद यहां मुकाबला काफी दिलचस्प होने की संभावना बन गई है। वहीं सभी गणितकारों का गणित भी बिगड़ता नजर आ रहा है।

इस मौके पर मुन्नी कुमारी के पति व उनके प्रतिनिधि बिनोद कुमार ने बताया कि पंचायत के सभी जाति एवं वर्ग के लोग उनके साथ हैं। जनता की मांग के बाद उनकी इच्छा पर मुन्नी कुमारी ने नामांकन कराया है। इस बार पंचायत में बदलाव की हवा बह रही है। विकास के नाम पर 5 साल लोगों को ठगा गया है। कहीं किसी क्षेत्र में पंचायत के किसी भी गांव का विकास नहीं हुआ है।

वहीं मुन्नी कुमारी ने कहा है कि जनता अगर उन्हें मौका देती है तो सर्वा पंचायत को प्रखंड का सबसे विकसित पंचायत बनाने में कोई कोर-कसर नहीं छोड़ा जाएगा। इस मौके पर शम्भू शरण सिंह, विनय सिंह, गोरे लाल सिंह, रवि, रोहित, मोहन, राजदीप सहित सैकड़ों युवा व वरिष्ठ समर्थक भी मौजद थे।

Back to top button
error: Content is protected !!