चुनावजानकारीशेखपुरा

शांतिपूर्ण हो रहा मतदान, बुजुर्ग, दिव्यांग, महिलाएं व युवतियां भी बढ़-चढ़ कर निभा रहे अपनी भागीदारी

Sheikhpura: पांचवें चरण के लिए शेखपुरा जिला परिषद क्षेत्र सं 4 के सभी 8 पंचायतों में शांतिपूर्ण मतदान जारी है। सभी मतदान केंद्रों पर जिला प्रशासन के द्वारा सुरक्षा की अभेद्य व्यवस्था के बीच निष्पक्ष एवं शांतिपूर्ण मतदान हो रहा है।

लोकतंत्र के इस महान पर्व में महिलाएं व युवतियां भी बढ़-चढ़ कर अपनी भागीदारी निभा रही हैं। वहीं दूसरी तरफ बुजुर्ग व दिव्यांग भी अपने मताधिकार का प्रयोग करते देखे जा रहे हैं।

खलासपुर गांव में वोट देने बूथ पर जाते बुजुर्ग दम्पत्ति

हालांकि सुबह में लोदीपुर, करिहो सहित एक दो मतदान केंद्रों पर इवीएम की गड़बड़ी के कारण थोड़ी देर के लिए मतदान बाधित हुआ। जिसे बाद में टेक्निकल टीम के द्वारा ठीक कर लिया गया।

गबय गांव में एक बूथ का नजारा

वहीं गवय गांव में ईवीएम में हुई गड़बड़ी के बाद सरपंच और पंच से संबंधित बैलट पेपर को प्रत्याशी व उनके समर्थक लेकर भाग गए। इस हंगामे के कारण अनुमंडलाधिकारी के द्वारा दोनों पदों का चुनाव रद्द कर दिया गया।

गबय गांव के बूथ पर अधिकारिओं को निर्देश देती जिलाधिकारी इनायत खान

मौके पर जिलाधिकारी इनायत खान व पुलिस अधीक्षक कार्तिकेय शर्मा सहित अन्य अधिकारिओं ने पहुँचकर स्थिति को तुरन्त संभाल लिया।

गबय गांव में बूथ पर मौजूद सुरक्षाकर्मी 

अबवहां भी मतदान शांतिपूर्ण चलने की सूचना है। कारे, मेंहुस, औधे, पैन, कोसरा सहित अन्य पंचायत के मतदान केंद्रों पर भी शांतिपूर्ण एवं निष्पक्ष मतदान जारी है।

Back to top button
error: Content is protected !!