चुनावराजनीतिशेखपुरा

अपनी राजनीतिक विरासत को बचाने उतरी शबनम लता विकास के नाम पर जनता से मांग रही हैं वोट

Sheikhpura: बिहार में होने वाले छठे चरण के चुनाव के लिये चुनाव प्रचार का दौर जोरों पर है। मतदाताओं को रिझाने के लिए सभी प्रत्याशिओं के द्वारा अपनी तरफ से हर संभव प्रयास किया जा रहा है। जनता से बड़े-बड़े विकास के वायदे भी किये जा रहे हैं। शेखोपुरसराय जिला परिषद क्षेत्र संख्या 2 की प्रत्याशी शबनम लता भी इस बार चुनावी रण में उतरी हैं।

क्षेत्र के विकास का संकल्प लेकर चुनावी मैदान में उतरी शबनम लता ने बताया कि शेखोपुरसराय में विकास की गति काफी धीमी है। सभी जनप्रतिनिधियों ने आज तक यहां की जनता को बरगलाकर अपना उल्लू सीधा किया है। उनका हिसाब चुकाने का वक़्त आ गया है। जनता अब समझदार हो गई है और बदलाव के पक्ष में है। इस बार कोई उन्हें बरगला नहीं सकता। वे प्रखंड के सभी गांवों में घूमकर जनता से अपने पक्ष में वोट डालने की अपील कर रही हैं। खासकर महिलाओं पर पकड़ बनाने की उनकी पूरी कोशिश है। उन्होंने जनता से अपील करते हुए कहा है कि उन्हें बस एक बार मौका दें। इस अभियान में उनके साथ जद यू के पूर्व जिलाध्यक्ष डॉ अर्जुन प्रसाद के साथ प्रखंड जद यू अध्यक्ष जयप्रकाश प्रसाद भी अपने समर्थकों के साथ पूरी तन्मयता से जुटे हैं।

बताते चलें कि शबनम लता मशहूर नेता एवं पूर्व विधायक सतीश कुमार की पुत्री एवं बेलाव पंचायत के पूर्व मुखिया अनिल कुमार के बड़े भाई की धर्मपत्नी भी हैं। राजनीतिक विरासत होने के कारण जनता के हालात की पूरी जानकारी उन्हें है। अब देखना ये है कि जनता उन्हें कितना सहयोग करती है और वे अपनी राजनीतिक विरासत को बचाने में कितना कामयाब हो पाती हैं।

Back to top button
error: Content is protected !!