चुनावराजनीतिशेखपुरा

प्रखंड के विकास का संकल्प के साथ अंजू कुमारी विनीता ने जिला परिषद के चुनाव में कराया नामांकन, जनता का मांग रही समर्थन

Sheikhpura: आगामी 3 नवंबर को होने वाले छठे चरण के चुनाव के लिये शेखोपुरसराय प्रखंड में चुनाव प्रचार का दौर शुरू हो गया है। हालांकि चुनाव आयोग के द्वारा सभी को आज सोमवार को चुनाव चिन्ह प्रदान किया जाना है। बाबजुद इसके नामांकन के बाद से सभी उम्मीदवार क्षेत्र में अपनी पकड़ मजबूत बनाने में जुटे हैं।

यहां जिला परिषद सदस्य पद का चुनाव भी काफी दिलचस्प होने की संभावना है। जिसमें कई प्रत्याशियों की प्रतिष्ठा दांव पर लगी है। इसी क्रम में प्रखंड के चहुँमुखी विकास के दावे के साथ पांची गांव निवासी अंजू कुमारी विनीता भी चुनाव मैदान में उतरी हैं। नामांकन के तुरन्त बाद ही जोर-शोर से प्रचार अभियान चलाकर जनता का समर्थन मांग रही हैं।

बताते चलें कि ये पांची गांव के प्रॉपर्टी डीलर संदीप कुमार भास्कर उर्फ गुड्डू की धर्मपत्नी हैं। इस बारे में संदीप कुमार ने बताया कि प्रखंड में विकास विलुप्त हो चुका है। यहां सिर्फ जनप्रतिनिधियों का ही विकास हो रहा है। इसको देखते हुए इनके मन में चुनाव लड़कर जनता की सेवा करने का विचार आया। प्रखंड के विकास का संकल्प लेते हुए इन्होंने महिला आरक्षित सीट होने के कारण अपनी जीवनसंगिनी को चुनाव मैदान में उतारा है।

Back to top button
error: Content is protected !!