खास खबर

विसर्जन जुलूस में गोलीबारी मामले में पुलिस कप्तान ने की बड़ी कार्रवाई, 32 लोग हुए गिरफ्तार, डीजे ट्रॉली सहित लाठी तलवार भी बरामद

Sheikhpura: बरबीघा के सामाचाक मोहल्ले में जुलूस में हुई गोलीबारी व मारपीट के बाद पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है। रविवार की रात्रि पुलिस कप्तान कार्तिकेय शर्मा के नेतृत्व में बड़ी संख्या में पहुंचे पुलिस अधिकारिओं व जवानों ने कार्रवाई करते हुए दोनों पक्षों के 32 लोगों को गिरफ्तार कर लिया। इस कार्रवाई में एसडीपीओ कल्याण आनंद के साथ शेखपुरा, बरबीघा, मिशन ओ पी, महिला, अरियरी, चेवाड़ा व एससी एसटी थाना पुलिस के अधिकारी व जवान शामिल थे।

इस संबंध में जानकारी देते हुए पुलिस कप्तान ने बताया कि नारायणपुर की ओर से 20 जबकि सामाचक की ओर से भी 12 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। वहीं दोनों के जुलूस में शामिल डीजे को भी पुलिस ने जप्त कर लिया है। साथ ही पुलिस के द्वारा मौके से भारी मात्रा में तलवार, लाठी व डंडा भी बरामद किया गया है। वहीं वापसी के क्रम में पुरानी शहर मोहल्ले के विसर्जन जुलूस के डीजे को भी पुलिस ने जप्त कर लिया। पुलिस कप्तान ने बताया कि कागजी कार्रवाई के बाद सभी को जेल भेजा जाएगा।

बताते चलें कि रविवार को विपरीत दिशा से आ रहे विसर्जन जुलूस में शामिल ट्रॉली को साइड करने के विवाद में दोनों पक्षों की ओर से जमकर खून-खराबा हुआ। साथ ही गोलीबारी भी की गई।

Back to top button
error: Content is protected !!