अपराधशेखपुरा

शेखोपुरसराय : छेड़खानी के मामले में एक गिरफ्तार, देशी शराब के साथ एक धराया वहीं बिजली चोरी के मामले में 4 पर प्राथमिकी दर्ज

Sheikhpura: शेखोपुरसराय के नीमी गांव से रविवार को पुलिस ने छेड़खानी के एक पुराने मामले में एक युवक को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार युवक की पहचान नीमी गांव निवासी स्व दिनेश वर्मा के पुत्र मनीष कुमार के रूप में हुई है। इस संबंध में जानकारी देते हुए थानाध्यक्ष प्रमोद कुमार ने बताया कि उक्त युवक के ऊपर छेड़खानी का मामला दर्ज था। उसी आलोक में उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया।

देशी शराब के साथ कारोबारी गिरफ्तार
वहीं शनिवार की रात को महानंदपुर गांव से 10 लीटर देशी शराब के साथ एक शराब कारोबारी को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया था। इस संबंध में जानकारी देते हुए थानाध्यक्ष ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर थाना पुलिस ने महानंदपुर गांव निवासी कैला मांझी उर्फ रामेश्वर मांझी के घर में छापेमारी कर 10 लीटर देशी शराब के साथ रंगेहाथ गिरफ्तार कर लिया।

बिजली चोरी के मामले में 4 के विरुद्ध प्राथमिकी
रविवार को विद्युत विभाग कनीय अभियंता अनिल कुमार के द्वारा शेखोपुर डीह गांव में छापेमारी की गई। जिसमें 4 घरों में बिजली चोरी का मामला पता गया। इस बाबत जानकारी देते हुए कनीय अभियंता ने बताया कि शेखोपुर डीह गांव निवासी सियाराम सिंह के ऊपर 26,744 रुपया, हरेराम सिंह के ऊपर 24,479 रुपया, रंजन सिंह के ऊपर 25,145 रुपया जबकि नरेश मिस्त्री के ऊपर 27,028 रुपया का जुर्माना किया गया है। वहीं सभी के विरुद्ध स्थानीय थाने में प्राथमिकी भी दर्ज कराई गई है। उन्होंने बताया कि यह छापेमारी अभियान लगातार जारी रहेगा।

Back to top button
error: Content is protected !!