जरा हट केजागरूकताजानकारीशेखपुरा

अगर आपने यहां ट्रैफिक नियमों का किया उल्लंघन तो लगेगा जुर्माना, पुलिस ने चलाया रोको-टोको अभियान

Sheikhpura: बरबीघा के निवासिओं के लिये ये जानकारी बेहद ही अहम है। अगर आपने इस शहर के श्री बाबू (हटिया) चौक पर गाड़ी चलाते समय ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन किया, तो आपको जुर्माना अदा करना पड़ सकता है। इसके लिये आज सोमवार को एसआई रंजन कुमार के नेतृत्व में महिला एवं पुरुष पीएसआई के साथ पुलिस कर्मियों के द्वारा रोको-टोको अभियान चलाया गया। जिसके तहत ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन करने वालों को चेतावनी दी गई।

इस संबंध में थानाध्यक्ष जयशंकर मिश्रा ने बताया कि पुलिस कप्तान के निर्देश पर गाड़ी चालकों को ट्रैफिक नियमों का पालन करवाने के उद्देश्य से आज वार्निंग दिया गया है। इसके बाद नियमों का उल्लंघन करते पाए जाने पर कानूनी प्रक्रिया के तहत जुर्माना भी वसूला जाएगा।

मौके पर मौजूद पुलिस अधिकारी

हालांकि ऐसा माना जा रहा है कि दुर्गा पूजा में भीड़ के कारण लगने वाले जाम एवं संभावित दुर्घटनाओं को रोकने हेतु पुलिस के द्वारा यह अभियान चलाया गया है। पर देखा जाय तो इस सड़क के निर्माण के बाद से लोगों के द्वारा लगातार ट्रैफिक नियमों की अनदेखी की जा रही है। ऐसे में दुर्घटना के साथ जाम की समस्या भी उत्पन्न हो जाती है। इसके लिये इस तरह की कार्रवाई सख्ती के साथ लगातार चलाये जाने की जरूरत है , ताकि यहां के लोग भी यातायात के नियमों का पालन करें।

Back to top button
error: Content is protected !!