खास खबर/लोकल खबरशेखपुरासमाजसेवा

बरबीघा एनएच की दुर्दशा पर एनडीए की पहल ने लाया रंग, डीएम ने लिया संज्ञान,पथ निर्माण विभाग के प्रधान सचिव को भेजा पत्र,जल्द होगी टेंडर की प्रक्रिया।

शेखपुरा जिले के बरबीघा मुख्य सड़क हटिया मोड़ से गंगटी तक सड़क की दुर्दशा किसी पुराने शासनकाल की याद करा रही है लेकिन जदयू के जिलाध्यक्ष अंजनी कुमार और भाजपा के जिलाध्यक्ष सुधीर कुमार ने अपने दायित्वों का निर्वहन करते हुए एक शिष्टमंडल बनाकर डीएम इनायत खान से मिलकर सड़क की दुर्दशा और हो रही परेशानी से उनको अवगत कराया गया। डीएम ने सड़क की समस्या को गम्भीरता से लेते हुए पथ निर्माण विभाग के प्रधान सचिव अमृत मीणा को एनएच की दुर्दशा की जानकारी दी और सड़क निर्माण के लिए टेंडर प्रक्रिया करने का अनुरोध किया है। दूसरी तरफ डीएम ने पथ निर्माण विभाग के कार्यपालक अभियंता को स्पष्ट निर्देश दिया गया है कि बरबीघा हटिया मोड़ से गंगटी मोड़ तक जितने भी गढ्ढे है उसे तत्काल भर दे ताकि आमलोगों को हो रही परेशानी से निज़ात मिल सके।

डीएम द्वारा सड़क निर्माण की दिशा में तत्काल हस्तक्षेप किए जाने पर जदयू जिला अध्यक्ष अंजनी कुमार ने प्रसन्न्ता जाहिर करते हुए भरोसा दिलाया है कि जल्द ही सड़क निर्माण और मरम्मती को लेकर कार्रवाई हो सकेगी। गौरतलब है कि बरबीघा से गंगटी सड़क अभी लोगो के लिए सिरदर्द बन गया है प्रति दिन गढ्ढे में ट्रक फंसना आम बात हो गयी है। जिसके कारण यातायात बाधित होने से बरबीघा निवासी हलकान हो रहे हैं।

Back to top button
error: Content is protected !!