अपराधशेखपुरा

बहु को गायब करने के मामले में सास-ससुर गिरफ्तार, लाश भी नहीं हुई थी बरामद

Sheikhpura: शेखोपुरसराय प्रखंड क्षेत्र के पांची गांव से विवाहिता स्त्री को गायब कर देने के मामले में रविवार को थाना पुलिस ने दो अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया।

इस बाबत इसकी जानकारी देते हुए थानाध्यक्ष प्रमोद कुमार ने बताया कि पांची गांव के धर्मेंद्र रविदास की पत्नी नीतू कुमारी के मायके वालों ने थाने में अपनी बेटी के गायब होने की प्राथमिकी दर्ज करवाई थी। 5 साल बीत जाने के बाद भी नीतू का कुछ पता नहीं लगने पर उन्होंने उसे मार कर फेंक देने की आशंका जताई। जिसकी प्राथमिकी दर्ज होने के बाद उसकी सास सरोजा देवी एवं ससुर मनोज रविदास को गिरफ्तार कर लिया गया है।

बताते चलें कि नालंदा जिले के अस्थावां थाना क्षेत्र के मोहम्मदपुर गांव की नीतू कुमारी की शादी पांची गांव के मनोज रविदास के पुत्र धर्मेंद्र रविदास के साथ 2014 में हुई थी। शादी के बाद वो पांची पंचायत के वॉर्ड नम्बर 7 की वॉर्ड सदस्य भी निर्वाचित हुई थी। हालांकि कुछ कारणवश वह वार्ड सदस्य पद की शपथ नहीं ले सकी थी। शादी के दो साल बाद भी संतान नहीं जन्म देने के कारण परिवार में अनबन शुरू हो गई। बाद में व्व अचानक गायब हो गई। जिसके बाद उसके मायके वालों ने स्थानीय थाना में नीतू को गायब कर देने का मामला दर्ज करवाया था।

Back to top button
error: Content is protected !!