मनोरंजन

सुशांत पर था बॉलीवुड का प्रेशर, कजिन ने कहा- सच छिपाने और भटकाने वालों को नहीं छोड़ेगी पुलिस

सुशांत सिंह राजपूत के चचेरे भाई नीरज कुमार बबलू ने कहा है कि सुशांत सिंह पर बॉलीवुड का प्रेशर था, तभी तो बॉलीवुड के कई बड़े स्टार्स उनके समर्थन में आए हैं. उन्होंने कहा कि सच छिपाने और भटकाने की कोशिश करने वालों को पुलिस नहीं छोड़ेगी.

सुशांत सिंह राजपूत के कजिन नीरज कुमार बबलू को लगता है कि दिवंगत अभिनेता पर बॉलीवुड से काफी प्रेशर था. वह फिल्म प्रोड्यूसर संदीप सिंह के बयान पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे थे. संदीप ने दावा किया था कि सुशांत सिंह राजपूत के करण जौहर, एकता कपूर सहित कई प्रोड्यूसर्स के साथ अच्छे संबंध थे और उन पर किसी भी तरह के दवाब नहीं थे और ना ही वह नेपोटिज्म का शिकार थे.

सुशांत के भाई नीरज ने एएनआई को कहा,’हम अभी तक सुशांत की धार्मिक क्रियाओं को पूरा करने में व्यस्त हैं. इस मामले में बात कहूं तो इंडस्ट्री में कई बड़ी हस्तियां हैं जो सुशांत के साथ बॉलीवुड के व्यवहार के बारे में बोल चुके हैं. तो हमें निश्चिततौर पर महसूस होता है कि सुशांत पर बॉलीवुड का प्रेशर था, नहीं तो यह बड़े बॉलीवुड सेलिब्रिटीज सुशांत को सपोर्ट नहीं करते. इसकी जांच होनी चाहिए.’

सुशांत के चचेरे भाई का कहना है, ‘पुलिस जांच करेगी और सुशांत की मौत की वजह जानने की कोशिश करेगी. पुलिस को संदीप के बयान आधार पर या मैं जो कह रहा हूं उसके आधार पर जांच नहीं रोकनी चाहिए. अगर कोई सच को छुपाने या भटकाने की कोशिश कर रहा है, तो पुलिस इसे स्वीकार नहीं करेगी. हम एक परिवार की तरह है और इसमें हस्तक्षेप नहीं करना चाहते हैं, एक सभी पहलु सामने आ जाए, फिर देखेंगे किया क्या करने की जरूरत है.’

नीरज सिंह बबलू ने कहा कि अभी ये केस मुंबई पुलिस के हाथ में है और फैमिली जांच-पड़ताल का रिजल्ट आने तक इंतजार करेगी. बड़े नेता, फिल्म स्टार्स और उनके फैंस सीबीआई जांच की मांग कर रहे है. यह राज्य सरकार के हाथ में है कि वह सुशांत के केस को सीबीआई को सौंपती है या नहीं.

Back to top button
error: Content is protected !!