अपराधशेखपुरा

चोरी की बाइक व कई अबैध हथियारों के साथ तीन बाइक चोर गिरफ्तार, पुलिस कप्तान ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर दी जानकारी

विदेशी शराब के साथ एक डिलीवरी बॉय गिरफ्तार, बाइक के साथ शराब भी जप्त

Sheikhpura: बिगत कई महीनों से बाइक चोरों से परेशान बरबीघा पुलिस ने शुक्रवार को एक बड़ी कामयाबी हासिल की है। पुलिस कप्तान कार्तिकेय शर्मा के निर्देश पर बरबीघा पुलिस ने 3 बाइक चोरों को गिरफ्तार किया है। वहीं इनके पास से पुलिस के द्वारा कई अबैध हथियार एवं कारतूस के साथ चोरी की एक बाइक भी बरामद किया गया है। पुलिस कप्तान ने शुक्रवार की शाम बरबीघा थाने में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस आयोजित कर इस बात की जानकारी दी है।

उन्होंने बताया कि बरबीघा थानाध्यक्ष जयशंकर मिश्रा की टीम ने दयाननचक गांव से विजय प्रसाद के पुत्र राजू कुमार एवं शम्भू प्रसाद के पुत्र प्रिंस कुमार एवं भावचक से सच्चिदानंद प्रसाद के पुत्र विक्की कुमार को गिरफ्तार कर लिया। विककी कुमार के पास से पुलिस ने 1 देशी राइफल, 1 एयर गन, 1 लोडेड देशी कट्टा, दो पॉइन्ट 380 कारतूस, एयर गन का छर्रा, 5 मोबाइल के साथ एक लुटा हुआ मोबाइल भी बरामद किया है। पूछ-ताछ के बाद तीनों के इकबालिया बयान के आधार पर चोरी का एक बाइक भी पुलिस ने बरामद कर लिया है। जबकि चोरी गई अन्य बाइकों के बारे में भी अहम सुराग हाथ लगा है।

बरामद हथियार व कारतूस

इसके अलावे उन्होंने बताया कि एसआई असलम खान व पीएसआई नीतीश कुमार के द्वारा की गई विशेष छापेमारी के क्रम में पुलिस ने बाइक पर सवार होकर विदेशी शराब की डिलीवरी करने जा रहे एक कारोबारी को भी रंगे हाथ धर दबोचा। जिसकी पहचान बेलाव गांव निवासी रामदहिन सिंह के पुत्र कुंदन कुमार के रूप में हुई है। इसके पास से पुलिस ने कुल साढ़े 5 लीटर अबैध विदेशी शराब भी बरामद किया है। पुलिस कप्तान ने कहा कि शेखपुरा पुलिस किसी भी सूरत में अपराध से समझौता नहीं कर सकती।

Back to top button
error: Content is protected !!