अपराधशेखपुरा

लेडी सिंघम ने कुख्यात को धर-दबोचा, फिल्मी स्टाइल में हुई गिरफ्तारी

Sheikhpura: बरबीघा थाना में हाल ही तैनात लेडी सिंघम पीएसआई निक्की रानी ने घात लगाकर स्कोर्पियो से भाग रहे इलाके के दो कुख्यात अपराधिओं को धर दबोचा। फिल्मी स्टाइल में हुई इस कार्रवाई में जिला पुलिस बल के जवानों एवं स्थानीय चौकीदारों ने भी सहयोग किया। इस बाबत जानकारी देते हुए थानाध्यक्ष सह पुलिस निरीक्षक जयशंकर मिश्रा ने बताया कि हाल ही में थाना के सामने हुए गोलीबारी के मुख्य अभियुक्त जयरामपुर थाना क्षेत्र के उखदी गांव के संजीत यादव यादव एवं नालंदा जिले के सारे थाना क्षेत्र के अम्बाबीघा गांव के रविंद्र यादव उर्फ रवि यादव को महिला पीएसआई ने गिरफ्तार कर लिया।

दोनों के ऊपर पहले से हैं कई मामले
ये दोनों पुलिस की लिस्ट में मोस्टवांटेड अपराधी थे। संजीत यादव पर जयरामपुर थाना में डकैती, आर्म्स एक्ट सहित अन्य अपराध के 12 मामले दर्ज हैं। वहीं रविंद्र यादव भी सारे थाना में 1 जबकि जयरामपुर थाना में 4 मामलों का नामजद अभियुक्त है। हाल ही में दोनों ने जयरामपुर थाना के तोयपर गांव के एक युवक के ऊपर दोनों ने बरबीघा थाना के सामने ही गोलीबारी की थी।

थाने में गिरफ्तार अपराधी

फिल्मी स्टाइल में हुई गिरफ्तारी
थानाध्यक्ष ने बताया कि पुलिस कप्तान कार्तिकेय शर्मा के निर्देश पर पुलिस की टेक्निकल टीम इन दोनों अपराधियों के पीछे लगी थी। आज ये दोनों अपने किसी कार्य से जिला न्यायालय परिसर में मौजूद थे। इस गुप्त सूचना के बाद सादी वर्दी में एसआई सुनील कुमार सिंह एवं वर्दीधारी एसआई असलम खान के नेतृत्व में दो पुलिस टीम को न्यायालय में भेजा गया। इसके अलावे टेक्निकल टीम के सदस्य भी दोनों के पीछे लगे थे। दोनों सभी को चकमा देते हुए वहां से बरबीघा की ओर निकल भागे। जहां पहले से घात लगाकर बैठी लेडी सिंघम पीसीआई निक्की रानी की टीम ने दोनों को धर दबोचा। इस साहसी कार्य के लिए महिला पीएसआई की टीम में शामिल सभी पुलिसवालों को पुरस्कृत करने हेतु थानाध्यक्ष के द्वारा पुलिस कप्तान के पास एक अनुशंसा पत्र भेजा गया है।

Back to top button
error: Content is protected !!