अपराधशेखपुरासमस्तीपुर

टेक्निकल टीम की मदद से बरबीघा पुलिस ने एक साइबर अपराधी को रंगेहाथ धर-दबोचा, स्थानीय लोगों की संलिप्तता उजागर होने की संभावना

Sheikhpura: साइबर अपराधियों के खिलाफ पुलिस कप्तान कार्तिकेय शर्मा के नेतृत्व में सख्त अभियान चलाया जा रहा है। पुलिस की टेक्निकल टीम के अधिकारी इन अपराधियों पर अपनी पैनी नजर बनाए हुए हैं। इसी क्रम में बरबीघा रेफरल अस्पताल के सामने स्थित एचडीएफसी बैंक के एटीएम से पुलिस ने एक युवक को रंगेहाथ गिरफ्तार कर लिया।

इस बाबत जानकारी देते हुए पुलिस निरीक्षक सह थानाध्यक्ष जयशंकर मिश्र ने बताया कि टेक्निकल टीम की सटीक सूचना के बाद एसआई सुनील कुमार सिंह व एसआई असलम खान के साथ पुलिसकर्मियों ने सादी वर्दी में घेरा डालकर एक साइबर अपराधी को रंगेहाथ धर-दबोचा। उक्त अपराधी की पहचान समस्तीपुर जिले के हसनपुर थाना के सकरपुर गांव के राजू राय के रूप में हुई है। इसके पास से पुलिस ने कई एटीएम कार्ड के साथ मोबाइल भी जब्त किया है। फिलहाल उक्त अपराधी से पुलिस पूछ-ताछ कर रही है।

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक स्थानीय लोगों की सहायता से वो इसी इलाके में रहकर अपना धंधा करता था। पुलिसिया अनुसंधान के बाद इस मामले में कुछ स्थानीय लोगों की संलिप्तता भी उजागर होने की संभावना जताई जा रही है।

Back to top button
error: Content is protected !!