जानकारीप्रशासनशेखपुरा

महाअभियान के दिन बरबीघा में 4 हजार लोगों को लगा टीका, प्रखंड विकास पदाधिकारी ने जनता को दिया धन्यवाद

Sheikhpura: बरबीघा प्रखंड में शुक्रवार को महाटीकाकरण अभियान लगभग सफल रहा। यहां 29 टीका केंद्रों पर कुल 4 हजार लोगों का टीकाकरण किया गया। इस बाबत जानकारी देते हुए रेफरल अस्पताल के प्रबंधक राजन कुमार ने बताया कि जिला मुख्यालय से प्रखंड को 4500 डोज उपलब्ध कराया गया था। सभी केन्द्रों पर दिन भर टीका कर्मियों ने कड़ी मेहनत कर 4 हजार लोगों को टीका लगाया। इस अभियान की सफलता में स्थानीय समाजसेवियों ने भी अपना योगदान दिया।

वहीं प्रखंड विकास पदाधिकारी भरत कुमार सिंह सहित रेफरल अस्पताल के नोडल पदाधिकारी डॉ फैसल अरशद के अलावे अन्य अधिकारिओं के द्वारा दिन भर सभी केंद्रों पर घूम-घूमकर सभी केंद्रों जा निरीक्षण किया गया। प्रखंड विकास पदाधिकारी ने इस दौरान आम लोगों को टीकाकरण से होने वाले लाभ की जानकारी देकर उन्हें जागरूक भी किया।

टीका केंद्र पर कर्मियों को निर्देश देते नोडल पदाधिकारी डॉ फैसल अरशद के साथ पिरामल के नीरज कुमार

साथ ही महाअभियान को सफल बनाने हेतु इस कार्य में जुटे सभी कर्मियों के साथ क्षेत्र की जनता को धन्यवाद दिया है। हालांकि इस दिन विश्वकर्मा पूजा एवं कर्मा पूजा दोनों एक साथ होने से इस अभियान को थोड़ा नुकसान भी हुआ है। पूजा के कारण कुछ लोग टीकाकरण केंद्र तक नहीं पहुंच सके, जिसके कारण शत-प्रतिशत लक्ष्य को भेदने में कुछ कसर बाकी रह गया।

Back to top button
error: Content is protected !!