बिहारराजनीतिशेखपुरा

जद यू मूल पार्टी के बिधानसभा एवं लोकसभा प्रभारी अपने पद पर बने रहेंगे, पार्टी के इस फैसले से कार्यकर्त्ताओं में खुशी का माहौल

Sheikhpura: जनता दल यूनाइटेड के मूल पार्टी के बिधानसभा एवं लोकसभा प्रभारी अपने पद पर बने रहेंगे। जबकि बिभिन्न प्रकोष्ठों में बिधानसभा एवं लोकसभा प्रभारिओं के सृजित पद को तत्काल प्रभाव से रद्द कर दिया गया है। इस बात की जानकारी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष के द्वारा जारी पत्र से हुई है। ज्ञातव्य हो कि पार्टी के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष आरसीपी सिंह के द्वारा संगठन विस्तार के तहत बिभिन्न प्रकोष्ठों में बिधानसभा एवं लोकसभा प्रभारिओं का मनोनयन किया था।

बिगत 9 सितंबर को सम्पन्न पार्टी की समीक्षा बैठक में नए राष्ट्रीय अध्यक्ष व मुंगेर के सांसद राजीव रंजन उर्फ ललन सिंह ने तत्काल प्रभाव से इस मनोनयन को रद्द करने की घोषणा की थी। जिसके बाद तमाम मीडिया में पार्टी में अंदरूनी खट-पट की खबरें प्रकाशित हुई थी। इन खबरों पर विराम लगाते हुए पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष उमेश सिंह कुशवाहा के द्वारा 14 सितंबर को एक पत्र जारी किया गया। जिसमें उन्होंने मूल पार्टी के बिधानसभा एवं लोकसभा प्रभारिओं के अपने पद पर बने रहने की बात कही है। पार्टी के इस फैसले से कार्यकर्त्ताओं में खुशी का माहौल है। वहीं बेगूसराय लोकसभा क्षेत्र के प्रभारी व पूर्व जिलाध्यक्ष अंजनी ने भी पद पर बने रहने की खुशी जाहिर की है।

Back to top button
error: Content is protected !!