अपराधशेखपुरा

अपराधी मस्त-पुलिस पस्त, पीएनबी बैंक के बाहर उच्चकों ने महिला का थैला काटकर उड़ाया 50 हजार

Sheikhpura: बरबीघा एवं इसके आस-पास के इलाकों में चोरी एवं छिनतई जैसी अपराधिक घटनाएं अपनी चरम सीमा पर हैं। आज मंगलवार को भी नगर क्षेत्र के पंजाब नेशनल बैंक के बाहर दिन-दहाड़े एक गरीब महिला का थैला काटकर उच्चकों ने 50 हजार नगद उड़ा ले गए। इस घटना के बाद महिला का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है। घटना की जानकारी मिलते ही बरबीघा थाना के पुलिस अधिकारी ने बैंक जाकर जाकर मामले की छान-बीन की।

महिला ने थानाध्यक्ष को सुनाई आप-बीती
दरअसल जयरामपुर गांव निवासी मजदूर अजीत राम की पत्नी इंदु देवी किसी जरूरी कार्य के लिए बैंक से 50 हजार रुपया निकालने गई थी। पैसे निकालने के बाद वो बैंक के बाहर स्थित आधार सेंटर पर खाता खुलवाने के लिए इंक्वायरी करने गई। वहां जब उसकी नजर अपने थैले पर गई तो उसके होश उड़ गये। उचक्कों ने थैला काटकर सारा रुपया निकाल लिया था। जिसके बाद रोती-बिलखती महिला ने थाने पहुँचकर थानाध्यक्ष को अपनी आपबीती सुनाई।

महिला की फरियाद सुनती महिला पुलिस अधिकारी

कार्रवाई नहीं होने से अपराधियों के हौसले बुलंद
बताते चलें कि इसके पूर्व भी इसी बैंक में एक व्यवसाई का बैग काटकर उचक्कों ने रुपया उड़ा लिया था। यह पूरा घटनाक्रम बैंक के सीसीटीवी में भी साफ-साफ कैद भी हुआ था। जिसमे एक बुजुर्ग एवं एक नाबालिग व्यवसाई का बैग काटते पाए गए थे। इस मामले में भी आजतक पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। इन मामलों में कोई कार्रवाई नहीं होने के कारण इन अपराधियों का मनोबल ऊंचा हो गया है और वे दिन-दहाड़े घटना को अंजाम देकर आराम से निकल जाते हैं।

Back to top button
error: Content is protected !!