अपराधशेखपुरा

जालिम बाप ने पत्नी के साथ मिलकर बाप-बेटी के रिश्ते को किया कलंकित, मोहल्लेवालों ने बाप की कर दी पिटाई

Sheikhpura: हमारे समाज में आये दिन किसी न किसी रिश्ते को शर्मशार करने वाली ऐसी घटनाएं सामने आती रहती हैं, जिसे सुनकर शर्म से सर झुक जाए। कुछ घटनाएं तो दिल को झकझोरने वाली भी होती हैं। शेखपुरा नगर क्षेत्र के एक मोहल्ले से बाप-बेटी के रिश्ते को शर्मशार कर देने वाली ऐसी ही घटना सामने आई है। जहां एक जालिम बाप ने अपनी ही बेटी को अपनी हवस का शिकार बना लिया। इस बात का खुलासा होने पर मोहल्ले की महिलाओं ने हवसी बाप की जमकर पिटाई कर दी।

इस बाबत मोहल्लेवालों ने बताया कि जालिम बाप ने इसके पहले भी अपनी बेटी को गर्भवती बना दिया था। इसके पहले वो परिवार सहित पंजाब में रहता था। वहां भी उसने अपने बेटी को हवस का शिकार बनाकर गर्भवती बेटी को साथ लेकर शेखपुरा आया था। मोहल्लेवालों के द्वारा पूछे जाने पर उसने इसका कारण किसी लड़के के साथ अबैध संबन्ध होना बताया था। तब मोहल्लेवालों ने भी इस ओर ध्यान नहीं दिया। उन्होंने आरोप लगाया है कि घर में ही बेटी का प्रसव कराकर पैदा होने वाली नवजात बच्ची को भी बाप ने बेच दिया।

फिर दुबारा बेटी जब गर्भवती हुई तो मोहल्लेवालों को उसपे शक हुआ। मोहल्लेवालों ने जब इस बात को विरोध किया तो उसने अपनी गर्भवती बेटी को घर से बाहर रखवा दिया। मोहल्लेवालों का आरोप है कि बीते शनिवार को सदर अस्पताल में उसकी बेटी को दुबारा प्रसव हुआ है।

इस बात की भनक मिलते ही मोहल्लेवालों ने जालिम बाप की जमकर पिटाई कर दी और कानून से सजा की मांग करने लगे। इस घिनौने कृत्य में उसकी पत्नी भी उसका साथ दे रही थी। बहरहाल सच्चाई का पता तो जांच के बाद ही सम्भव है। पर इस बात में जरा भी सच्चाई है तो ऐसे जालिम बाप को समाज में रहने का कोई हक नहीं है। भारतीय कानून और हमारा समाज भी इसकी इजाजत नहीं देता।

Back to top button
error: Content is protected !!