अपराधशेखपुरा

प्रेम जाल में फंसाकर नाबालिग लड़की का हुआ अपहरण, पुलिस ने नासिक से किया बरामद, अपरहरणकर्त्ता भी गिरफ्तार

Sheikhpura: बरबीघा थाना पुलिस ने बीते 21 अगस्त को बेलाव गांव से अपहृत नाबालिग युवती को महाराष्ट्र के नासिक जिले के अम्बड थानाक्षेत्र से बरामद कर लिया है। साथ ही पुलिस ने अपहरणकर्त्ता युवक नालंदा जिले के दीपनगर थानाक्षेत्र के लंगडियाबीघा निवासी सूरज कुमार को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

इस बाबत जानकारी देते हुए थानाध्यक्ष ने बताया कि एसआई असलम खान के नेतृत्व में महाराष्ट्र गई पुलिस की टीम के द्वारा अपहृता को मोबाइल लोकेशन के आधार पर बरामद कर लिया गया है। जिसे मंगलवार को मेडिकल जांच के बाद न्यायालय में पेश किया जाएगा। वहीं गिरफ्तार युवक को जेल भेजने की तैयारी की जा रही है।

बताते चलें कि बिगत 1 अगस्त को नाबालिग युवती के भाई ने बरबीघा थाना में पोस्को एक्ट एवं अपहरण के तहत मामला दर्ज करवाया था। मामला दर्ज होने के तुरन्त बाद से ही पुलिस इसको लेकर काफी सक्रिय थी। मोबाइल लोकेशन की सटीक जानकारी मिलते ही तेजतर्रार पुलिस अधिकारी असलम खान ने युवती को बरामद कर लिया गया। ग्रामीण सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक आरोपी युवक ने लड़की को अपने प्रेम जाल में फंसाने के बाद बहला-फुसलाकर लेकर भाग गया था।

Back to top button
error: Content is protected !!