राजनीतिशेखपुरा

16 वीं पुण्यतिथि पर लोगों ने श्रद्धापूर्वक राजो बाबू को किया याद, दी श्रद्धांजलि

Sheikhpura: बिहार के दिग्गज कांग्रेस नेता एवं पूर्व सांसद राजो बाबू की 16 वीं पुण्यतिथि के मौके पर लोगों ने उन्हें श्रद्धापूर्वक याद किया। इस अवसर पर जिला मुख्यालय स्थित आजाद हिंद आश्रम में एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया। जिसमें बरबीघा के विधायक और स्व सिंह के पौत्र सुदर्शन कुमार कांग्रेस के पूर्व जिलाध्यक्ष कुमार सत्यजीत के साथ अन्य कार्यकर्त्ताओं ने उनकी प्रतिमा पर माल्यार्पण कर उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित किया गया।

इस अवसर पर वक्ताओ ने उन्हें जिला का विकास पुरुष की संज्ञा देते हुए कहा कि उनकी कमी आज पूरे जिले को खल रही है। इस मौके पर पूर्व मुखिया दीपक कुमार सिंह, पूर्व मुखिया नवीन कुमार, शंभू मुखिया, अभिमन्यु मुखिया, पैक्स अध्यक्ष उदय कुमार, गौतम कुमार, सुंदर सिंह कॉलेज मेंहुस के प्राचार्य डॉ रामप्रकाश सिंह सहित सैकड़ों कार्यकर्त्ता मौजूद थे।
कई जगह मनाई गई पुण्यतिथि
इसके अलावे जिला राजद कार्यालय में पार्टी के जिलाध्यक्ष संजय सिंह की अध्यक्षता में राजो बाबू की पुण्यतिथि मनाई गई। वहीं चेवाड़ा प्रखंड स्थित लोक जनशक्ति पार्टी के जिलाध्यक्ष मो. इमाम गजाली के नेतृत्व में उनकी पुण्यतिथि समारोह पूर्वक मनाई गई। साथ ही रामाधीन कॉलेज शेखपुरा में भी राजो बाबू की पुण्यतिथि प्राचार्य डॉ दिवाकर कुमार सिंह की अध्यक्षता में मनाई गई। हथियावां स्थित सी एन बी कॉलेज में भी राजो बाबू की पुण्यतिथि मनाई गई। बताते चलें कि पूर्व सांसद इस कॉलेज के संस्थापक भी रह चुके हैं।

Back to top button
error: Content is protected !!