राजनीतिशेखपुरा

जद यू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने घाटकुसुम्भा प्रखंड का लिया जायजा, पूर्व विधायक ने बाढ़ प्रभावित क्षेत्र घोषित करने की मांग की

Sheikhpura: जद यू के राष्ट्रीय अध्यक्ष व मुंगेर के सांसद राजीव रंजन उर्फ ललन सिंह आज घाटकुसुम्भा प्रखंड में जल-जमाव की स्थिति का जायजा लेने सड़क मार्ग से पहुंचे। जहां पूर्व विधायक व उनकी पार्टी के जिलाध्यक्ष रणधीर कुमार सोनी की अगुआई में हजारों कार्यकर्त्ताओं ने उन्हें फूल-माला से लाद दिया। यहां पहुंचकर उन्होंने हरोहर नदी के प्रकोप से ग्रसित ग्रामीणों का हाल-चाल भी पूछा। इस दौरान वे घाटकुसुम्भा, सहरा, बेलौनी होते हुए पाली गांव भी गए।

पूर्व विधायक ने रखी अपनी मांग
पूर्व विधायक ने भी अपने राष्ट्रीय अध्यक्ष को जनता की समस्याओं से अवगत कराते हुए घाटकुसुम्भा को बाढ़ प्रभावित क्षेत्र घोषित करने की मांग की। उन्होंने कहा कि इतनी विकट परिस्थिति के बाबजूद जल-जमाव क्षेत्र होने के कारण यहाँ के लोग सरकार से मिलने वाले लाभ से वंचित हैं, जिसपर यहां के निवासिओं का पूर्ण अधिकार है। उनकी बातों को अच्छी तरह सुनने के बाद ललन सिंह ने भी जनता की इस मांग को सरकार तक पहुंचाने का वादा किया।
मेंहुस गांव की जनता से भी मिले
इसके बाद उनका काफिला शेखपुरा प्रखंड के मेंहुस गांव पहुंचा। जहां पूर्व मुखिया जयराम सिंह के नेतृत्व में उनके समर्थकों ने उनका जोरदार स्वागत किया। मेंहुस गांव की जनता से मिलने के बाद वो सड़क मार्ग से ही पटना की ओर कूच कर गए। इस मौके पर एमएलसी संजय सिंह, लक्खीसराय जिलाध्यक्ष रामानंद मंडल, गुरुजी मुखिया, विनय महतो, शम्भू यादव, अनिल सिंह, जद यू प्रखंड अध्यक्ष डॉ नरसिंह, गोपाल कुमार उर्फ फाटो, अनिल साव, राहुल कुमार सहित हजारों कार्यकर्त्ता मौजूद थे।

Back to top button
error: Content is protected !!