अपराधअबैध शराबशेखपुरा

अबैध हथियारों के साथ एक अपराधी को पुलिस के किया गिरफ्तार, सुबूत के साथ तीन साइबर अपराधी भी धराये, पुलिस कप्तान के निर्देश पर हुई छापेमारी

Sheikhpura: पुलिस कप्तान कार्तिकेय शर्मा के नेतृत्व में शेखपुरा की पुलिस बेहतरीन कार्य कर रही है। सभी तरह के अपराधियों के खिलाफ लगातार कार्रवाई की जा रही है, अपराधिक मामलों का बहुत जल्द उद्भेदन हो रहा है। पुलिस कप्तान के चंद महीनों के कार्यकाल में ही दर्जनों बड़े शराब कारोबारी, कई बड़े अपराधी व साइबर क्राइम से जुड़े पचास के करीब अपराधी जेल की सलाखों के पीछे पहुंचाए जा चुके हैं। कई बार तो अपराध होने से पहले ही अपराधियों को पकड़ा जा चुका गया।

इसी क्रम में बीते गुरुवार को शेखपुरा पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी कर शेखोपुरसराय थाना के छेमा गांव से साइबर क्राइम से जुड़े तीन अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया। वहीं अबैध हथियार व जिंदा कारतूस के साथ एक अन्य अपराधी को भी गिरफ्तार करने में पुलिस को सफलता मिली है।

बरामद हथियार व अन्य सामग्री

इस बाबत प्रेस विज्ञप्ति जारी करते हुए पुलिस कप्तान ने बताया कि छेमा गांव में छापेमारी कर पुलिस ने नीरज कुमार, त्रिपुरारी कुमार एवं मुरारी कुमार नामक साइबर अपराधी को गिरफ्तार कर लिया। छापेमारी के क्रम में इनके पास से 5 मोबाइल, 3 पेज का डेटाबेस, पासबुक, चेकबुक सहित कुल 18 पाउच देशी शराब भी बरामद किया गया है। ये अपराधी बजाज फाइनेंस कंपनी से लोन दिलाने के नाम पर लोगों से ठगी कर रहे थे। वहीं इसी गांव के किशराजा को पुलिस ने अबैध हथियार के साथ धर-दबोचा है। इसके पास से पुलिस ने 2 रिवॉल्वर, 1 देशी कट्टा, थ्री फिफ्टीन का 6 जिंदा कारतूस के साथ पॉइंट थ्री एट का 2 कारतूस भी बरामद किया है।

Back to top button
error: Content is protected !!