राजनीतिशेखपुरा

शिक्षित हो रहे हैं युवा, जल्द ही सबको मिलेगा रोजगार का अवसर, जद यू के एकमात्र नेता हैं नीतीश कुमार, जानिये और क्या कहा केंद्रीय इस्पात मंत्री ने?

Sheikhpura: केंद्रीय इस्पात मंत्री सह जद यू के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष आरसीपी सिंह आज आभार यात्रा के क्रम में बरबीघा आये। जहां जद यू जिलाध्यक्ष सह पूर्व विधायक रणधीर कुमार सोनी के नेतृत्व में कार्यकर्त्ताओं ने उनका भव्य स्वागत किया।

यहां आने के बाद केंद्रीय मंत्री सबसे पहले पूर्व जिलाध्यक्ष अंजनी कुमार के घर जाकर उनके पिता का आशीर्वाद लिया, साथ ही उनका कुशल-क्षेम भी पूछा। इस दौरान उन्होंने कार्यकर्त्ताओं का हाल-चाल जाना। साथ ही कार्यकर्त्ताओं से पार्टी हित को ध्यान में रखते हुए जनता के बीच जाकर जनसेवा करने का निर्देश भी दिया।

पूर्व जिलाध्यक्ष के पिता से मिलते केंद्रीय मंत्री

इसके बाद वे शहर के श्री कृष्ण चौक गए, जहां उन्होंने बिहार केसरी की आदमकद प्रतिमा ओर माल्यार्पण कर उनका आशीर्वाद भी लिया। इसके बाद वो पत्रकारों से भी रूबरू हुए। उन्होंने कहा कि बिहार की जनता से उन्हें बहुत उम्मीद है। नीतीश कुमार के सरकार ने बिहार में विकास किया है और वो धरातल पर दिख भी रहा है।

पत्रकारों से बात करते केंद्रीय इस्पात मंत्री

बिजली, पानी एवं यातायात के दृष्टिकोण से देखा जाय तो बिहार में अभूतपूर्व परिवर्तन हुआ है। बिहार में युवाओं को तेजी से शिक्षित किया जा रहा है। कौशल विकास योजना के तहत उन्हें टेक्निकल शिक्षा दी जा रही है। वहीं पॉलिटेक्निक, इंजीनियरिंग व मेडिकल कॉलेज खोले जा रहे हैं। उसके बाद केंद्र एवं राज्य सरकार दोनों के द्वारा रोजगार का सृजन किया

केंद्रीय मंत्री के आने का इंतजार करते जिलाध्यक्ष व कार्यकर्त्ता

जा रहा है। जल्द ही सभी को रोजगार सुलभ कराया जाएगा। उन्होंने कहा कि बिहार की जनता पर उन्हें पूरा भरोसा है। वहीं पार्टी के सवाल पर उन्होंने कहा कि जद यू एक है और उसके नेता भी एकमात्र नीतीश कुमार ही हैं, बाकी सब उनके सिपाही हैं। बताते चलें कि इस आभार यात्रा के तहत कल गुरुवार को केंद्रीय मंत्री शेखपुरा विधानसभा का दौरा करेंगे।इस मौके पर जद यू नगर निकाय के प्रदेश अध्यक्ष रंजीत प्रभाकर, शम्भू यादव, गुरु जी मुखिया, जयराम मुखिया, झन्टू मुखिया, आलोक मुखिया, पंकज मुखिया, संजीत प्रभाकर, पवन किशोर चुन्नू, राजीव कुमार उर्फ पप्पू, प्रमोद चंद्रवंशी, एकता कुमारी, कमलदेव प्रसाद, गोपाल कुमार, गौरव सुमन सहित तमाम वरिष्ठ एवं युवा जद यू नेता भी मौजूद थे।

Back to top button
error: Content is protected !!