अपराधशेखपुरा

महज सोने की एक चेन की खातिर विवाहिता की गला दबाकर हत्या, मायकेवालों ने दर्ज कराया मामला

Sheikhpura: शेखोपुरसराय प्रखंड के अंबारी गांव में सोमवार की शाम को महज सोने की एक चेन की खातिर विवाहिता मुन्नी की हत्या हो गई। मात्र 3 महीने पूर्व हुई शादी का इस तरह अंत हो गया। घटना के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा गया।

दरअसल सदर प्रखंड के पचना गांव निवासी अर्जुन महतो की पुत्री मुन्नी कुमारी की शादी 20 मई को हिंदू रीति-रिवाज के साथ शेखोपुरसराय प्रखंड के अंबारी गांव में स्व. अरुण महतो के पुत्र लवकुश महतो के साथ की गई। शादी में 3 लाख दहेज भी दिया गया था। शादी के तुरन्त बाद से ही पति एवं ससुरालवालों के द्वारा उसको प्रताड़ित किया जाने लगा।

मृतका के मायकेवालों ने बताया कि शादी के बाद एक सोने की चेन के लिए मृतका को लगातार परेशान किया जा रहा था। परिजनों ने दुर्गा पूजा तक सोने की चेन उपलब्ध कराने का वायदा भी किया था। परंतु इसी बीच सनकी पति ने उसकी गला दबाकर हत्या कर दी। घटना को अंजाम देने के बाद पति ने ससुराल वालों को फोन करके पुत्री के द्वारा जहर खा लेने की बात कही। इसकी जानकारी मिलने के बाद मायकेवाले सकते में आ गए और आनन फानन में अपनी बेटी से मिलने के लिए निकल गए। लेकिन उसके पति के द्वारा कभी उसे बरबीघा तो कभी बिहारशरीफ में भर्ती कराए जाने की बात कहकर टहलाया गया। जिसके बाद मायके वाले सीधे उसके ससुराल पहुंचे जहां मृतका की सास के द्वारा घर में नहीं होने की बात कही गई।

इसके बाद मायके वालों ने शेखोपुरसराय थाना को सूचना दिया। सूचना मिलने के बाद लगभग आधी रात को पुलिस ने शव को बरामद कर लिया। घटना के बाद मृतका का पति फरार है। वहीं आज मंगलवार को मृतका के भाई दानी महतो के द्वारा 7 लोगों को अभियुक्त बनाकर मामला दर्ज कराया गया है। इस बाबत थानाध्यक्ष प्रमोद कुमार ने बताया कि पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

Back to top button
error: Content is protected !!