अपराधअबैध शराबशेखपुरा

पहली नाईट ड्यूटी में ही 281 बोतल विदेशी शराब किया बरामद, बरबीघा को ऐसे ही पुलिस अधिकारियों की जरूरत

Sheikhpura: अपनी पहली ही नाईट ड्यूटी में सब इंस्पेक्टर सुनील कुमार सिंह ने बड़ी सफलता हासिल करते हुए वीआईपी कार को खदेड़कर 281 बोतल विदेशी शराब किया है। साथ ही गाड़ी के मालिक सह ड्राइवर को भी गिरफ्तार कर लिया।

इस बात की जानकारी देते हुए थानाध्यक्ष सह पुलिस निरीक्षक जयशंकर मिश्र ने बताया कि पहली नाईट ड्यूटी में ही इन्होंने ये कारनामा कर दिखाया। वहीं सुनील कुमार सिंह ने बताया कि रात्रि गश्ती के दौरान पुलिस के जवानों के साथ मिलकर वे सभी वाहनों की चेकिंग कर रहे थे। उसी दरम्यान पुलिस को देखकर टोयोटा की एक कार भागने लगी। पुलिस के जवानों ने उसे रोकने का प्रयास किया तो ड्राइवर ने कार उसकी ओर घुमा दी। पुलिस के जवान भागते नहीं तो ड्राइवर कार चढ़ा देता।

कार के साथ बरामद शराब

जिसके बाद केंवटी ओ पी थानाध्यक्ष महेश कुमार सिंह को इसकी जानकारी दी गई। उन्होंने आगे बढ़कर टोल प्लाजा को बन्द करवा दिया। कार का पीछा करते हुए एसआई सुनील कुमार सिंह भी वहां पहुँचे और कार सहित ड्राइवर को अपने कब्जे में लिया। कार की डिक्की से डेनिस कम्पनी नामक विदेशी शराब का 375ml का 126 बोतल एवं 750ml का 155 बोतल कुल 164 लीटर शराब बरामद हुआ। वहीं गिरफ्तार व्यक्ति की पहचान बेगूसराय जिले के बरौनी थाना क्षेत्र के बीहट गांव निवासी रामबदन सिंह के पुत्र संजय कुमार के रूप में हुई है।

बताते चलें कि एसआई सुनील कुमार सिंह ने अपनी पहली दिवा गश्ती में भी बबनबीघा गांव के एक सरकारी स्कूल से 11 कार्टून विदेशी शराब बरामद किया था। इनकी कार्यशैली को देख ऐसा लग रहा है कि बरबीघा में कानून व्यवस्था जल्द ही पटरी पर आ जायेगी। बरबीघा थाने को ऐसे ही पुलिस अधिकारियों की जरूरत है।

Back to top button
error: Content is protected !!