शेखपुरास्वास्थ्य

टीका केंद्र पर टीककर्मियों से बदसलूकी की शिकायत पर पहुँची पुलिस, जानें पूरी बात

Sheikhpura: बरबीघा प्रखण्ड में कोरोना टीकाकरण अभियान का कार्य युद्धस्तर पर जारी है। वहीं दूसरी तरफ टीककर्मियों से बदसलूकी की शिकायत भी लगातार मिल रही है। पहले जागरूकता के अभाव में टीककर्मियों से बदसलूकी कर उन्हें गांवों से बाहर कर दिया जाता था।

वहीं अब टीका पहले लगवाने की होड़ में टीककर्मियों के साथ बदसलूकी की जा रही है। ताजा मामला प्रखंड के केंवटी गांव का है, जहां शनिवार को आंगनबाड़ी केंद्र में संचालित टीका केंद्र पर टीककर्मियों के साथ बदसलूकी की शिकायत मिली। पहले टीका लगवाने के लिए कुछ ग्रामीण आपस मे भिड़ गए, फिर टीककर्मियों से बहसबाजी होने लगी। इस बात की सूचना किसी ग्रामीण के द्वारा पुलिस को दी गई। जिसके बाद बरबीघा थाना के एसआई रंजीत कुमार के नेतृत्व में पुलिस की टीम वहां पहुंची। हालांकि पुलिस के वहां पहुंचने से पहले ही मामला शांत हो गया था।

टीका केंद्र पर लगी भीड़

इस बाबत ग्रामीणों ने बताया कि गांव में टीके का मात्र 150 डोज भेजा गया और पूरा गांव इकट्ठा हो गया। इसी को लेकर आपाधापी हो गई और कुछ ग्रामीण आपस में तू-तू मैं-मैं करने लगे। इसी बीच किसी ने पुलिस को सूचना दे दी। बताते चलें कि इस टीका केंद्र पर कई युवा एवं युवतियों ने भी पहला डोज लिया। टीका लगवाने के बाद सभी ने सरकार को धन्यवाद दिया है।

Back to top button
error: Content is protected !!