जन-कल्याणशेखपुरा

बिजली की समस्या से जूझ रहे ग्रामीणों ने किया सड़क जाम, विद्युत विभाग के कार्यपालक अभियंता के निर्देश पर लगा नया ट्रांसफॉर्मर

Sheikhpura: शेखोपुरडीह गांव के लोगों ने बिजली की समस्या को लेकर घण्टों मुख्य सड़क को जाम किया। जिसके बाद कार्यपालक अभियंता (विद्युत) अरविंद कुमार के आश्वासन के बाद ग्रामीणों ने सड़क जाम को हटा दिया। दरअसल गांव के हनुमान मंदिर के पास कई दिनों से खराब पड़े ट्रांसफॉर्मर को बदलने की मांग को लेकर ग्रामीणों ने शेखोपुरसराय-बरबीघा सड़क मार्ग को जाम कर दिया।

सूचना पाकर बीडीओ अमरेंद्र कुमार अमर भी मौके पर पहुंच गए। कार्यपालक अभियंता (विद्युत) को भी इस बात की सूचना दी गई। उनके द्वारा दूरभाष पर दो घण्टे में ट्रांसफॉर्मर लगाने का आश्वासन के बाद ग्रामीणों के द्वारा लगाया सड़क जाम खत्म हुआ और यात्रियों को राहत मिली। इस संबन्ध में सहायक अभियंता अभिषेक राज ने बताया कि दो दिन पहले ही ग्रामीणों से ट्रांसफॉर्मर के खराब होने की जानकारी मिली थी। पूर्व से वहां 65 केवी का ट्रांसफॉर्मर लगा था, खराब होने के बाद ग्रामीणों के द्वारा 100 केवी लगाने की मांग की गई थी। जिले में 100 केवी की अनुपलब्धता के कारण थोड़ा बिलम्ब हो गया। उन्होंने बताया कि कार्यपालक अभियंता के निर्देश पर टोले में 65 केवी का नया ट्रांसफार्मर लगाकर विद्युत आपूर्ति को बहाल कर दिया गया है।

Back to top button
error: Content is protected !!