शेखपुरा

गायब बाइक हो गई बरामद, गलतफहमी के कारण बाइक की हो गई थी बदली

Sheikhpura: आज बुधवार को बरबीघा नगर क्षेत्र के एसबीआई बैंक के पास से गायब बाइक बरामद हो गई। थोड़ी सी गलतफहमी के कारण बाइक की अदला-बदली हो गई थी। दरअसल डाबर एजेंसी के संचालक मुन्ना जी अपनी बाइक से बैंक गए थे। वहां से उन्हें बिहारशरीफ जाना था। उन्होंने अपनी बाइक की चाबी अपनी पहचान के युवक को दी और बाइक को घर ले जाने बोल दिया। युवक ने चाभी ली बैंक के बाहर खड़ी बाइक में चाबी डाली, बाइक स्टार्ट हो गई और वो उसे मुन्ना जी के दुकान का पास ले जाकर पार्क कर दिया।

दरअसल युवक जो बाइक ले गया वो ख़लीलचक निवासी रिटायर्ड फौजी संजय कुमार के फौजी पुत्र संदीप कुमार की थी। वे भी बैंक किसी कार्य से आये थे और अपनी बाइक बैंक के बाहर खड़ी की थी। युवक गलती से इनकी बाइक ले गया और मुन्ना जी की बाइक वहीं पार्क रह गई।

इस बात का खुलासा तब हुआ जब मुन्ना जी शाम को बिहारशरीफ से लौटे। दुकान के पास अपनी बाइक को न देख उन्होंने इस बाबत युवक से पूछा तो उसने सामने पार्क किया बाइक दिखाया। फिर उन्होंने इस बात की जानकारी अपने पड़ोसी व दैनिक जागरण के पत्रकार रितेश सेठ को दिया। रितेश सेठ ने तत्परता दिखाते हुए थानाध्यक्ष जयशंकर मिश्र को जानकारी दी। थानाध्यक्ष ने जब इस बात की पुष्टि की तो मुन्ना जी की बाइक घटनास्थल पर ही खड़ी मिली। जिसके बाद उन्होंने गायब बाइक के मालिक को थाने बुलाकर उनकी बाइक उन्हें सौंप दिया।

Back to top button
error: Content is protected !!