राजनीतिशेखपुरा

दोस्त के पेट्रोलपंप के उद्घाटन समारोह में शामिल हुए भवन निर्माण मंत्री, पुराने दिनों को किया याद

Sheikhpura: बरबीघा के पूर्व बिधायक रह चुके वर्तमान बिहार सरकार के भवन निर्माण मंत्री अशोक चौधरी आज मंगलवार को एक निजी कार्यक्रम में शामिल होने बरबीघा पहुंचे। उनके साथ जद यू के मुख्य प्रवक्ता नीरज कुमार एवं मोकामा के कद्दावर जद यू नेता राजीव रंजन उर्फ ललन सिंह भी थे।

वे यहां अपने दोस्त व नरसिंहपुर गांव निवासी अरबिंद सिंह के हटिया मोड़ स्थित भारत पेट्रोलियम के पेट्रोल पंप के उद्घाटन के मौके आयोजित पूजा कार्यक्रम में भाग लेने पहुंचे थे। बताते चलें कि वर्षों से संचालित इस पेट्रोल पंप को पिछले दिनों अरविंद सिंह ने खरीद लिया। इसके बाद अब वही इसका नए तरीके से संचालन कर रहे हैं। इस बाबत अरविंद सिंह ने बताया कि नए तरीके से संचालन के साथ ही इस पेट्रोल पंप का आम लोगों की सुविधानुसार कायाकल्प भी किया जा रहा है। इस मौके पर शेखपुरा बिधायक विजय सम्राट, जद यू के पूर्व जिलाध्यक्ष अंजनी कुमार, शिक्षक राजीव उर्फ पप्पू समेत कई गणमान्य लोग भी मौजूद थे।

डॉ रामनंदन सिंह के आवास पर भवन निर्माण मंत्री

मंत्री जी ने अपने पुराने दिनों को किया याद
उद्घाटन समारोह के बाद अशोक चौधरी बरबीघा के प्रख्यात चिकित्सक डॉ रामनंदन सिंह से मिलने उनके आवास पर पहुँचे। जहां डॉक्टर साहब ने पूरे परिवार के साथ मिलकर उनका गर्मजोशी से स्वागत किया।

अंजनी कुमार के आवास पर साथियों के साथ

उसके बाद वो अपनी पुरानी यादों को ताजा करने अपनी पार्टी के पूर्व जिलाध्यक्ष अंजनी कुमार के आवास पर गए। वहां उन्होंने अंजनी कुमार के माता-पिता का आशीर्वाद भी लिया। साथ ही अपने पुराने दिनों के साथियों के साथ बैठकर पुरानी यादों को ताजा भी किया। इस मौके पर पूर्व लोजपा प्रत्याशी मधुकर कुमार, उमेश पटेल, प्रमोद चंद्रवंशी सहित अन्य लोग भी मौजूद थे।

अंजनी कुमार की  मां से आशीर्वाद लेते हुए

बताते चलें कि भवन निर्माण मंत्री का शुरुआती राजनीतिक सफर बरबीघा से ही शुरू हुआ था। ऐसे में यहां की मिट्टी और यहां के लोगों से उनका अधिक लगाव है। शुरुआती दिनों में उनका अधिकांश समय अंजनी कुमार एवं अन्य साथियों के साथ ही गुजरता था। हालांकि बाद में पटना में पार्टी गतिविधियों एवं सरकार के काम-काज में अत्यधिक व्यस्तता के कारण उनका यहां आना कम हो गया। पर आज भी जब वो यहां आते हैं, अपने पुराने साथियों से मिलना व अपने पुराने दिनों को याद करना नहीं भूलते।

Back to top button
error: Content is protected !!