प्रशासनशेखपुरा

जिलाधिकारी ने सभी प्रखण्डों के कार्य संचालन हेतु प्रभारी एवं वरीय प्रभारी पदाधिकारी किया प्रतिनियुक्त, जानें किन्हें मिली जिम्मेदारी

Sheikhpura: जिले के सभी प्रखंडों एवं अंचलों के कार्यों को सफल एवं सुगमता पूर्वक संचालन हेतु प्रशासनिक दृष्टिकोण एवं कार्य हित को ध्यान में रखते हुए सभी प्रखंडों में प्रभारी पदाधिकारी की प्रतिनियुक्ति की गई है। यह प्रतिनियुक्ति जिलाधिकारी इनायत खान के द्वारा की गई है। जिसके तहत शेखपुरा प्रखंड में वरीय उप समाहर्ता अमित कुमार, अरियरी में जिला अल्पसंख्यक कल्याण अधिकारी खिलाफत अंसारी, चेवाड़ा में वरीय उप समाहर्ता सोनी कुमारी, घाटकुसुम्भा में जिला योजना पदाधिकारी कुणाल कुमार, बरबीघा में वरीय उप समाहर्ता अर्चना कुमारी एवं शेखोपुरसराय में अपर अनुमंडल पदाधिकारी राजीव कुमार को प्रतिनियुक्त किया गया है।

इसके अलावा सभी प्रखंडों के कार्यों के पर्यवेक्षण हेतु वरीय प्रभारी पदाधिकारी की प्रतिनियुक्ति भी की गई है। जिसके तहत शेखपुरा, अरियरी एवं चेवाड़ा की जिम्मेदारी अपर समाहर्ता सत्य प्रकाश शर्मा एवं घाटकुसुंभा, बरबीघा एवं शेखोपुरसराय प्रखंड की जिम्मेदारी उप विकास आयुक्त सत्येंद्र कुमार सिंह को मिली है। जिलाधिकारी ने सभी प्रतिनियुक्त अधिकारियों को निर्देश दिया है कि अपने आवंटित प्रखंड /अंचल के प्रभारी या वरीय प्रभारी अधिकारी के रूप में अपने कार्यों का निर्वहन करना सुनिश्चित करें। साथ ही सभी प्रतिनियुक्त वरीय पदाधिकारी को निर्देश समय-समय पर किए गए कार्यों की सूचना जिलाधिकारी को देने का निर्देश भी दिया गया है।

Back to top button
error: Content is protected !!