जन-समस्याप्रशासनशेखपुरा

नगर परिषद की सामान्य बैठक में विकास से जुड़ी कई योजनाएँ पारित, कोरोना संक्रमण के कारण हताहत हुए नागरिकों को दी गई श्रद्धांजलि

Sheikhpura: बरबीघा नगर परिषद के कार्यालय सभागार में आज मंगलवार को बोर्ड की सामान्य बैठक का आयोजन किया गया। सभापति रौशन कुमार की अध्यक्षता में आयोजित इस बैठक में कार्यपालक पदाधिकारी विजय कुमार सहित सभी वार्ड पार्षद भी मौजूद थे।

इस बाबत जानकारी देते हुए सभापति रौशन कुमार ने बताया कि आज की इस बैठक में शहर के विकास हेतु नाली, सड़क, बिजली, पेयजल, कोरोना टीकाकरण को लेकर चर्चा किया गया। नाली एवं गली सहित विकास से जुड़ी कई योजनाओं को पारित किया गया। क्षेत्र में बिजली की समस्या को दूर करने हेतु कनीय अभियंंता संतोष कुमार को समिति के द्वारा निर्देश दिया गया। साथ ही शहर में पेयजल की समस्या के समाधान हेतु पीएचडी के अधिकारियों को शहर के सभी चापाकलों को दुरुस्त करने का निर्देश भी दिया गया। इसके अलावे नगर क्षेत्र में शत-प्रतिशत कोरोना टीकाकरण को लेकर गहन विमर्श किया गया। जिसके तहत जागरूकता अभियान चलाकर सभी शहरवासियों को टीका लगाने हेतु रूप-रेखा तैयार किया गया। बैठक के अंत में कोरोना संक्रमण के कारण हताहत हुए देश एवं क्षेत्र के नागरिकों के प्रति शोक-संवेदना के साथ दो मिनट का मौन रखने के बाद समाप्ति की घोषणा की गई। गौरतलब हो कि पिछले दिनों दिवंगत हुए पूर्व वार्ड सदस्य एवं पूर्व कर्मी के अलावे ट्रेजडी किंग दिलीप कुमार को भी इस बैठक में श्रद्धांजलि अर्पित किया गया।

Back to top button
error: Content is protected !!